करोड़ों कमाने वाली ये मॉडल,एक कारपेंटर को दिल दे बैठी-Anokhi Aawaj

google photo

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

लंदन: अपने होने वाले पार्टनर को लेकर हर लड़की की अलग-अलग पसंद हो सकती है जो कई बार उसके स्वभाव और लाइफ स्टाइल पर निर्भर करती है. लेकिन एक मॉडल जो साल में करीब 10 करोड़ रुपये कमाती है, फिर भी उसकी पसंद एकदम साधारण है.

संबंध बनाते समय बिना सहमति कंडोम हटाया तो होगी सजा, क्यों चर्चा में यह कानून

‘द मिरर’ की खबर के मुताबिक बोनी लॉकेट नाम की ओन्ली फैंस मॉडल इंग्लैंड के लिंकनशायर में रहती है. साइट पर बड़ी तादाद में लोग उसे फॉलो करते हैं जिससे उसकी मोटी कमाई होती है. हर महीने की हिसाब से वीडियो और फोटोज के सब्सक्रिप्शन के आधार पर उसे पेमेंट मिलता है. लेकिन इस हाई-फाई मॉडल के सपने बिल्कुल जमीन से जुड़े हैं.

साइट पर अक्सर फैंस मॉडल से सवाल-जवाब करते रहते हैं और एक दिन जब उससे पसंद के बारे में पूछा गया तो जवाब हैरान करने वाला था. उसने बताया कि वह अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर के साथ है जो काफी सिंपल इंसान है. उसने कहा कि वह ज्यादातर वक्त शूट में बिजी रहती है और अब तो कैमरे के सामने खड़े होने पर भी उन्हें नफरत होती है.

एक कारपेंटर को दे बैठी दिल

मॉडल ने आगे बताया कि मुझे एक साधारण सा लड़का पसंद है और मैं उसके साथ ही बाहर जाना चाहती हूं. वह आगे बताती है कि जिसके साथ मैं पिछले 9 साल से हूं, वह पेशे से एक कारपेंटर है. लेकिन मुझे सच में ऐसा ही कोई चाहिए था. 

बोनी लॉकेट कहती है कि वह एक आइडल शख्स है क्योंकि जरूरत पड़ने पर घर के बाकी काम भी कर सकता है. कंस्ट्रक्शन वर्कर जो कि एक लंबा, तगड़ा और हैंडसम लड़का है, बिल्कुल मेरे टाइप. यही वजह है कि मैंने उसके साथ रिश्ता बनाया है. इसके बाद फैंस ने मॉडल से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल करना शुरू कर दिए.

महिला टीचर ने कार में अपने ही छात्र से बनाया संबंध, ऐसे खुली पोल

एक्टिंग और सिंगिंग का हुनर

इनके जवाब में मॉडल ने बताया कि ऐसा नहीं है कि स्कूल टाइम से अब तक किसी ने मुझे अप्रोच नहीं किया. लेकिन मेरी पसंद थोड़ी अलग थी. मॉडल के अलावा बोनी सिंगर हैं और एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुकी हैं. उन्होंने एक्टिंग में मास्टर डिग्री हासिल की है लेकिन उन्होंने कमाई के लिए ओन्ली फैंस प्लेटफॉर्म को चुना है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.