Mahindra की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार,फीचर्स और कीमत जान आप भी हो जाओगे खुश

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Mahindra ने मारी बाज़ी यह है सबसे ज्यादा बिकने वाली कार,फीचर्स और कीमत जान आप भी हो जाओगे खुश

Mahindra ने मारी बाज़ी यह है सबसे ज्यादा बिकने वाली कार,फीचर्स और कीमत जान आप भी हो जाओगे खुश स्वदेशी कार निर्माता Mahindra एंड महिंद्रा ने घोषणा की है कि कार निर्माता को कुल 1.70 लाख से अधिक बुकिंग मिली है। कंपनी ने घोषणा की है कि सभी बुकिंग के लिए, कंपनी को महिंद्रा XUV700 पर 78,000 बुकिंग प्राप्त हुई है। भारतीय कार निर्माता ने अक्टूबर 2021 में महिंद्रा XUV700 पेट्रोल मॉडल का एक संस्करण देना शुरू किया।

दूसरी ओर, इसके डीजल मॉडल केवल नवंबर 2021 से उपलब्ध हैं। वर्तमान में, ग्राहकों के पास एसयूवी के लिए 18 से 24 महीने की प्रतीक्षा अवधि है। जानकारी के मुताबिक Mahindra XUV700 व्यापक रूप से MX और AX वेरिएंट में उपलब्ध है। कंपनी ने कहा कि 65 प्रतिशत बुकिंग उच्चतम गुणवत्ता वाले AXL शॉर्टकट के साथ प्राप्त की गई थी।

वहीं, केवल 5% ग्राहकों ने कम एमएक्स वेरिएंट को चुना। Mahindra XUV700 के मुख्य आकर्षण में LED हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ADAS फंक्शन, पैनोरमिक सनरूफ, स्मार्ट डोर हैंडल, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक और कार से जुड़े फीचर्स शामिल हैं।

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने Mahindra XUV700 की कीमत में 78,311 रुपये की बढ़ोतरी की थी। जानकारी के लिए बता दें कि नई कीमतें 14 अप्रैल, 2022 से प्रभावी हैं और Mahindra XUV700 अब 13.18 लाख रुपये (पूर्व प्रदर्शनी कक्ष) की शुरुआती कीमत पर बिक्री पर है।

कंपनी की अन्य एसयूवी महिंद्रा थार, महिंद्रा एक्सयूवी300, महिंद्रा स्कॉर्पियो, महिंद्रा बोलेरो और महिंद्रा बोलेरो नियो हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में नई पीढ़ी के महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन थिएटर को फिर से जारी किया है।

कंपनी 27 जून को अपनी नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को बाजार में उतारेगी। आपको बता दें कि कंपनी इस एसयूवी को दो पावरट्रेन और ड्राइवट्रेन विकल्पों के साथ पेश करेगी। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के अनुसार यह 2.2 लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित है।

यह इंजन 130 बीएचपी का पावर जेनरेट करेगा और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा होगा। अन्य रिपोर्टों में कहा गया है कि यह 2.0 लीटर एम-स्टालियन टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगा जो 150 बीएचपी की शक्ति और 320 एनएम का टार्क पैदा करने में सक्षम होगा।

महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो-एन को चेसिस फ्रेम पर बनाया गया है। यह भी अनुमान लगाया गया है कि नई स्कॉर्पियो-एन फ्रंट व्हील ड्राइव (एफडब्ल्यूडी) हो सकती है। ऐसे में ये पहली Mahindra SUV होगी जिसमें फ्रंट व्हील्स चलाने का ऑप्शन दिया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसका खुलासा नहीं किया।

New LPG Price: LPG के भाव में आयी भारी गिरावट,जानिए क्या है नया रेट

Royal Enfield की सबसे सस्ती Bullet 350 इस दिन करेगी एंटर,फीचर्स और लुक के साथ जाने कीमत

Life style News: खड़े होकर पानी पीना पड़ सकता है बहुत महँगा,क्या है पानी पिने का सही तरीका जानिए

Devar Bhabhi Dance :- देवर भाभी का रोमांटिक डांस देख दूल्हा शर्मिंदा,DJ के पास जाकर दिखाए ऐसे तेवर देखे Video

नए अवतार में धूम मचने आ रही है Maruti Suzuki New Eeco Van, देखिये फीचर्स में क्या है

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *