Monday, January 30, 2023
Homeऑटोमोबाइलआज लॉन्च होगी ये सस्ती मोटरसाइकिल, देखें माइलेज और कीमत की डिटेल

आज लॉन्च होगी ये सस्ती मोटरसाइकिल, देखें माइलेज और कीमत की डिटेल

आज रॉयल इनफील्ड भारत में अपनी नई बुलेट हंटर 350 लॉन्च करने जा रही है। ये अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल भी होगी। बुलेट की डिमांड लगातार बढ़ रही है। देखें इस नई बाइक के बारे में अन्य जानकारी।

मोटरसाइकिल

आज रॉयल इनफील्ड भारत में अपनी नई बुलेट हंटर 350 लॉन्च करने जा रही है। ये अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल भी होगी। कंपनी की बुलेट की डिमांड लगातार बढ़ रही है। ऐसे में हंटर 350 के आने से कंपनी को तेजी से ग्रोथ मिल सकती है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही इसके फोटो और डिटेल सामने आ चुकी है। अब इस बाइक के सभी फीचर्स और स्पेफिकेशंस से जुड़ा डॉक्युमेंट लीक हो गया है। इसके मुताबकि, हंटर 350 की टॉप स्पीड 114 Kmph होगी।

इंजन

इस बुलेट में J-सीरीज 349cc इंजन दिया है, जो 20.2 bhp का पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसकी टॉप स्पीड 114 km/h होगी वहीं, एक लीटर पेट्रोल में 36.2 km का माइलेज देगी। कीमत को लेकर कोई साफ जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कुछ रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत 1.30 लाख से 1.50 लाख रुपए हो सकती है। इसका सीधा मुकाबला TVS रॉनिन, जावा 42, बजाज ट्रायंफ और होंडा CB350 सो होगा।

कलर्स

हंटर 350 को रेट्रो और मेट्रो दो अलग मॉडल में उतारा जाएगा। दोनों के फ्रंट में 41mm टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉकर्स मिलते हैं। रेट्रो में फैक्ट्री ब्लैक और फैक्ट्री सिल्वर कलर ऑप्शन मिलते हैं। मेट्रो को डैपर व्हाइट, डैपर ऐश और डैपर ग्रे कल्रस में लॉन्च किया जाएगा। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को रेबेल ब्लैक, रेबेल ब्लू और रेबेल रेड कलर्स में भी खरीद पाएंगे। इन कलर्स की झलक मोटरसाइकिल के टैंक पर देखने को मिलेगी

डीलर्स के पास पहुंचा हंटर 350 मॉडल

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) को डीलर्स यार्ड में देखा गया है। जिसके कई फोटोज भी सामने आए हैं। Surendar Jayavelu नाम के फेसबुक यूजर ने इसके फोटो अपनी सोशल अकाउंट पर शेयर किए हैं। ये किसी स्पोर्टी बाइक की तरह नजर आ रही है। हंटर 350 के इंजन और स्पेसिफिकेशंस से जुड़ा डॉक्युमेंट पहले ही सामने आ चुका है। इसकी लंबाई 2,055mm, चौड़ाई 800mm और ऊंचाई 1,055mm है। इसका व्हीलबेस 1,370mm है। क्लासिक और मीटियॉर की तुलना में इसका फ्यूल टैंक काफी छोटा है।

sawan month – मकर, कुम्भ, धनु, मिथुन, तुला राशि के जातक आज यह उपाय करें,

Love Rashifal : वृृष, मिथुन, मीन वाले बड़े बदलावों के लिए रहें तैयार, लव लाइफ में आ सकता है तूफान, रहें सर्तक

शादी के बाद जल्दी मां बनने और प्रेग्नेंट होकर काम करने तक, आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी पर दिए ये बड़े बयान

Vastu Tips : घर में रखें काले घोड़े के नाल,मिलेगी जीवन में कामयाबी

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments