राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक में गिरावट के बाद आई जोरदार रिकवरी, Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आप ने लगाया दांव ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Stock: इस स्टॉक में गिरावट के बाद आई जोरदार रिकवरी, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आपको भी अब लगाना चाहिए दांव! बाजार में हाल में आई बिकवाली में Federal Bank के शेयरों में गिरावट देखने को मिली और यह 86 रुपये के नीचे फिसल गया। हालांकि इसमें जल्द ही रिकवरी आती दिखी और यह जल्द ही 90 रुपये के जाकर ऊपर टिके रहने में कामयाब रहा। गिरावट के बाद आए इस उछाल में Federal Bank का शेयर 93 रुपये तक गया जो इसका 200 days EMA भी है।

फेडरल बैंक के शेयर के आउटलुक पर बात करते हुए Anand Rathi के मेहुल कोठारी का कहना है कि मई 2022 में फेडरल बैंक के शेयरों में गिरावट देखने को मिली और यह 86 रुपये के नीचे चला गया। वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही के Federal Bank के शेयर होल्डिंग पैटर्न के मुताबिकRakesh Jhunjhunwalaऔर पत्नी रेखा झुनझुनवाला दोनों की बैंक में संयुक्त हिस्सेदारी 3.65 फीसदी है

उसके बाद इसमें अच्छी रिकवरी आई और यह 93 रुपये तक गया। 93 रुपये पर पहुंचने के बाद इसमें फिर गिरावट आई। ऐसे में अगर अब आगे आने वाले सत्रों में यह स्टॉक ऊपर की तरफ 93 रुपये का लेवल पार करता है तो फिर इसमें 95-99 रुपये की तेजी देखने को मिल सकती है। वहीं अगर यह स्टॉक नीचे की तरफ 90 रुपये के नीचे फिसलता है तो इसपर दबाव बढ़ता नजर आ सकता है और यह गिरावट 86 रुपये से 83 रुपये तक जा सकती है।

Choice Broking के सुमीत बगड़िया का कहना है कि इस समय फेडरल बैंक में गिरावट पर खरीद की रणनीति अपनानी चाहिए। वर्तमान में यह शेयर 80 से 98 रुपये के बीच चक्कर लगाता नजर आ रहा है और 200 days EMA पर इसको हल्की बाधा का सामान करना पड़ रहा है। ऐसे में स्टॉक में इस लेवल से आसपास हल्की मुनाफावसूली देखने को मिल सकती है। सुमीत बगड़िया की सलाह है कि 86-87 रुपये के आसपास मिलने पर इस स्टॉक में 80 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए।


Federal Bank में राकेश झुनझुनवाला की शेयर होल़्डिं गवित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही के Federal Bank के शेयर होल्डिंग पैटर्न के मुताबिक राकेश झुनझुनवाला और पत्नी रेखा झुनझुनवाला दोनों की बैंक में संयुक्त हिस्सेदारी 3.65 फीसदी है।

बैतूल समाचार पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए
उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को बैतूल समाचार की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सार्टिफाइड
एक्सपर्ट की सलाह लें।

MP में निर्वाचन आयोग ने दी राहत, बेटियों की शादी में PM सरकार अब देगी 50 हजार रूपए

New Maruti Ertiga XL6 का सिंघम अवतार, मारुति अर्टिगा XL6 का लुक देखकर दीवाना हो जाएंगे आप

IND vs SA- खत्म हुई रोहित की बड़ी टेंशन! दोनों ने मिलकर T 20 वर्ल्ड कप के 3 सबसे बड़े मैच जीते हैं

Indian Railways: रेल मंत्री का बड़ा ऐलान,MP को दी बड़ी सौगात,जीत लिया सभी का दिल,जानिए क्या है योजना

New Maruti Ertiga XL6 का सिंघम अवतार, मारुति अर्टिगा XL6 का लुक देखकर दीवाना हो जाएंगे आप

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *