Bank जाने की भी कोई जरूरत नहीं, Personal Loan के लिए SBI का खास ऑफर, जाने कैसे..

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

देश की सबसे बड़ी बैंक नए साल में अपने ग्राहकों के जरूरतों को पूरा करने के लिए एक खास पर्सनल लोन का ऑफर दे रही है। यह एक प्रीअप्रूव्ड लोन है। इसके लिए अप्रूवल के लिए आपको बैंक के ब्रांच ऑफिस में जाने की कोई जरूरत नहीं है। इसके लिए सिर्फ आपको एक मैसेज करना है और 4 क्लिक के बाद लोन अमाउंट आपके खाते में आ जाएगा। आइए इस लोन के बारे में स्टेप बाय स्टेप हम आपको बताते हैं।

विशेषता

एसबीआई 1 जनवरी 2022 से प्रीअप्रूव्ड लोन ( Pre Appoved Loan) ऑफर कर रहा है। यह सेवा दिन में 24 घंटे और 7 दिन (24×7) शुरू है। इसके लिए आपको एसबीआई का अधिकारिक योनो एप डाउनलोड (YONO) करना होगा। इसके द्वारा सिर्फ चार क्लिक में आपके अकाउंट में पैसा आ जाएगा। इसमें लोन प्रोसेसिंग फीस भी बहुत कम है। अभी एसबीआई का फेस्टिव ऑफर चल रहा है जिसके तहत 15 अगस्त 2021 से 31 जुलाई 2022 तक प्रोसेसिंग फीस में 100% की छूट है। इसके लिए आपको किसी भौतिक दस्तावेज की आवश्यकता नहीं है। इसके लिए आपको एसबीआई के किसी ब्रांच पर भी नहीं जाना होगा आपको घर बैठे चार क्लिक पर ही लोन अमाउंट (Loan Ammount) आपके अकाउंट में पहुंच जाएगा।

एसबीआई के प्री अप्रूव्ड लोन पत्रता जानने के लिए आपको बस एक मैसेज करना होगा। “PAPL<space><last 4 digits of SBI Savings Bank Account No.>” ये  567676 पर SMS करे और अपनी पात्रता की जांच करे

कैसे प्राप्त करे loan ?

एक बार प्री अप्रूव्ड लोन की जानकारी कंफर्म हो जाने के बाद आप अपने मोबाइल से एसबीआई के योनो एप की मदद से सिर्फ 4 स्टेप में आपका लोन अमाउंट आपके बैंक के अकाउंट पर आ जाएगा। इसके बारे में नीचे हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताते हैं।

  1. Step 1. योनो एप पर लॉगिन करें।
  2. Step 2. “Avail Now” पर क्लिक करें।
  3. Step 3. समयावधि और लोन की रकम (Tenure & Amount) चुनिए।
  4. Step 4. ओ टी पी (OTP) डाले -> आपके खाते में राशि जमा हो गई।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें