जिस ताई ने दूध पिलाया, देवर ने प्रॉपर्टी विवाद में उसे ही काट डाला

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

शिवपुरी में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां घर में बंटवारे को लेकर चली आ रही‎ रंजिश के चलते देवर ने अपने बेटे के संग‎‎ मिलकर विधवा भाभी पर‎‎ बका और कुल्हाड़ी से‎‎ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। भतीजे ने ताई पर हमला करने से पहले जरा भी नहीं सोचा कि जिस ताई ने उसके पैदा होते ही मां का पूरा फर्ज अदा किया उसी का कत्ल कर दिया। हमले में महिला का छोटा बेटा भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला मंजूलता (50) के बड़े बेटे के मुताबिक इस घटना से पहले कभी भी दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को चांटा तक नहीं मारा, बहस जरूर कभी-कभार हो जाया करती थी। विनय ने जिस चचेरे भाई राधाशरण ने मां की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी, उसकी मां की मौत तो उसके जन्म के बाद ही हो गई थी। राधाशरण को मेरी मां ने ही 6 महीने तक अपने आंचल की छांव दी, उसे दूध पिलाया। मां ने राधा के लिए बहन नैनसी के हिस्से के दूध में बंटवारा किया। 

आरोपी पिता-पुत्र ने महिला पर बका‎ और कुल्हाड़ी से तब तक वार किए जब तक वह‎ मर नहीं गई। विनय कि माने तो उसके चाचा राजू भार्गव पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। विनय के मुताबिक उसके चाचा ने चाची को भी मारा था।आरोपी पर 15 साल पहले भी गंभीर धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हुआ था। उस समय भी आरोपी जेल गया था, हालांकि बाद में समाज और रिश्तेदारों की बैठक के बाद मामले में सुलह हो गई थी।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *