रेस्टोरेंट ने प्लेट में परोसा ऐसी डिश जिसे देख उड़े ग्राहकों होश

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़। दुनिया में तरह-तरह के रेस्टोरेंट हैं और उनकी अपनी खासियत होती है. यूनाइटेड किंगडम के भी एक रेस्टोरेंट में इस वक्त ऐसी डिश परोसी जा रही है, जो लोगों को डरा रही है. जिसकी भी प्लेट में ये डिश आ रही है, वो खाने के बजाय सदमे में चला जाता है. अब इस अजीबोगरीब डिश की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

लंदन के हाईबरी ईस्ट के वेस्टर्न लॉन्ड्री रेस्टोरेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस अजीबोगरीब डिश की तस्वीरें शेयर की हैं और अपने रेस्टोरेंट की खासियत बेहतरीन सी फूड बताया है. उन्होंने करीब 1900 रुपये की डिश के तौर पर एक बतख का सिर प्लेट में रखा हुआ भी दिखाया गया है, जिसका नाम दिया गया है- beaktofeet.

प्लेट में डिश आते ही उड़े होश
लोगों ने इंस्टाग्राम पर इस प्लेट में रखे हुए बतख के सिर को देखकर आश्चर्य जताया है. रेस्टोरेंट ने इस डिश के साथ कैप्शन लिखा है – ‘टर्निप और लैंटिल्स से भरी हुई बतख की गर्दन’. रेस्टोरेंट के मेन्यू में इस डिश की कीमत £18 यानि भारतीय मुद्रा में करीब 1900 रुपये रखी गई है.

इस डिश की तस्वीर देखकर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने इसे स्वादिष्ट बताया है तो कुछ लोगों को इसे देखकर ही डर लग गया. वाकई इस डिश को देखकर आपको लगेगा कि ये बतख की कटी हुई गर्दन ही है.

एक शख्स ने इस रेस्टोरेंट की डिश पर रिएक्ट करते हुए लिखा है- नहीं, ये बिल्कुल नहीं खा सकते. हालांकि इस रेस्टोरेंट की सर्विस को लेकर लोगों ने अच्छे रिव्यू दिए हैं और ज्यादातर लोगों ने यहां के खाने को अच्छा बताया है. वो बात अलग है कि इस खास डिश को लेकर लोग खौफ में आ गए हैं.

इस रेस्टोरेंट में सिर्फ ये अजीबोगरीब डक नेक के अलावा रिकोटा, डक डिश और भी कई डिशेज़ मौजूद हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि इस तरह की डरावनी डिश खाने के लिए सर्व की गई हो. इससे पहले भी चीन में एक ऐसी डिश की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें मछली का सिर खाते वक्त प्लेट में ही हिलने-डुलने लगता है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *