बारातियों को नाचते हुए न लगे गर्मी, इसलिए लड़के वाले बारात में साथ लेकर चले कूलर – देखें Video

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

शादियों का सीजन है, ऐसे में आए दिन बारात और बारातियों से जुड़े नए और मजेदार वीडियो

Baraat Dance Video:शादियों का सीजन है, ऐसे में आए दिन बारात और बारातियों से जुड़े नए और मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी बारातियों के डांस का वीडियो (Baraat Dance Video) वायरल होता है, तो कभी दूल्हा-दुल्हन की मजेदार हरकतों का या फिर दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदारों का मजेदार वीडियो देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर अब एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है, जो है तो बारात का लेकिन इसकी खास बात ये है कि इस वीडियो में एक ऐसा जुगाड़ भी दिखाया गया है, जो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि अगर बारातियों को डांस करते हुए गर्मी लगने लगे तो उनके लिए इस परेशानी को दूर करने के लिए क्या जुगाड़ किया जा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक बारात जा रही है. बैंड बाजा बज रहा है, लाइट्स भी बारात के साथ चल रही हैं, बाराती डांस कर रहे हैं. लेकिन इस वीडियो की जो सबसे खास बात है वो ये कि आप देखिए बारात के साथ ठेले पर एक कूलर भी रखा है, जो बारातियों के साथ-साथ ही चल रहा है.

बारातियों के साथ कूलर इसलिए चल रहा है, ताकि बारातियों को डांस करते हुए गर्मी न लगे. क्योंकि गर्मी के सीजन की शादियों में लोगों को डांस करने में परेशानी होती है, लोग पसीने से भीग जाते हैं, इसलिए बारातियों को ठंडी हवा दिलानें के लिए लड़के वालों ने ये खास जुगाड़ किया और बारात के साथ कूलर भी लेकर चल पड़े. तो क्या आपने इससे पहले कभी कोई ऐसी बारात देखी है ? बारातियों की सुविधा का इतना खास ख्याल रखा गया हो ?

Tarbuj Khane Ke Nuksan: शराब का सेवन करने वाले लोग गलती से भी ना खाएं तरबूज, होता है बेहद खतरनाक

Vastu tips: धन धान्य से भर जाएगा घर, तिजोरी में जरूर रखें ये 8 चीजें

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें