Thursday, June 8, 2023
Homeक्राइमMP News : रात 2 बजे कुएँ में गिरी बोलेरो 1 ही...

MP News : रात 2 बजे कुएँ में गिरी बोलेरो 1 ही परिवार के 7 लोगों की मौत छिन्दवाड़ा की घटना

MP News : मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बुधवार देर रात बारात से लौट रही एक बोलेरो हादसे का शिकार हो गई. मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार को बचाने के क्रम में बोलेरो कुएं में गिर गया. इस दौरान उसमें सवार मासूम बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बोलेरो को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्य बुधवार देर रात छिंदवाड़ा जिले में बारात से लौट रहे थे. इस दौरान बाइक सवार को बचाने के प्रयास में बोलेरो कुएं में गिर गया। इस हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ग्रामीण मीडिया सेंटर: 2020
बोलेरो

उमरानाला चौकी के एएसआई बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना बुधवार की देर रात करीब दो बजे की है. मोहखेड़ की सब्जी के पानी से बारात लेकर वापस लौट रहे बोलेरो कोडामऊ के पास सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के प्रयास में इतना बेकाबू हो गया कि वह बगल के खेत में बने बिना ही सीधे मुंडेर के कुएं में गिर गया. रास्ता। इस घटना में आगे की सीट पर बैठे मासूम बच्चे समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी कुएं के अंदर ही मौत हो गई. कार में बैठे अन्य लोग भी बुरी तरह घायल हो गए।

ब सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों ने पुलिस को इस हादसे की सूचना दी, जिसके बाद तुरंत मोहखेड़ पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से बोलेरो वाहन को बाहर निकाला. टीआई के मुताबिक, सभी शवों को कुएं से बरामद कर लिया गया है, वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Railway Ticket booking : तत्काल टिकट बुक कर सकते है, जाने आसान तरीका

Nimbu ke Totke : नींबू के ये टोटका कर देंगे आपको मालामाल, जाने..

Chanakya Niti: धन से बढ़कर हैं ये तीन चीजें, खो देने पर वापस पाना होता है मुश्किलhianakya Nti: धन से बढ़कर हैं ये तीन चीजें, खो देने पर वापस पाना होता है मुश्किल

Bajaj Pulsar आ रही है नए अवतार में, टेस्टिंग के दौरान दिखी पहली झलक, देखे क्या है बड़ा अपडेट

Bharat Petroleum News : भारत पेट्रोलीयम के पेट्रोल पंपों पर पर्याप्त मात्रा में मिल रहा पेट्रोल,जाने पुरी खबर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments