बोरी भर सिक्के लेकर शख्स पहुंचा Scooter खरीदने शोरूम

source of google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

असम में एक शख्स Scooter खरीदने के लिए जाता है, और अपने कारनामे से सबको चकित कर देता है।

ये शख्स Scooter खरीदने के लिए बोरे भरकर पैसे (Coin) लाया था। इस शख्स ने बताया कि वह महीनों से सेविंग कर रहा था। जब पैसे पूरे हो गए तो वह बोरी भरकर शोरूम पहुंच गया। बोरी के अंदर 1, 2 और 10 रुपये के Coin थे।

प्रसिद्ध YouTuber हीरक जे दास ने इस कहानी को अपने YouTube पेज पर साझा किय। कहानी में, Scooter खरीदार के निजी पेशे से एक दुकानदार है। वह आपके काम के लिए बहुत समय Scooter खरीदना चाहता है।Coin

इसके लिए उन्होंने कुछ महीने पहले से ही बचत करना शुरू किया था। कभी 1 रुपये जमा होता है, कभी 2 रुपये Coin और कभी 10 रुपये Coin। वह हाल ही में शोरूम पहुंचे और एक स्कूटी खरीदी। जब वह बोरे में भरकर Scooter लेने पहुंचा तो शोरूम के मैनेजर और कर्मचारी भी हैरान रह गए।

 

source of google

उसे अपने सपनों का स्कूटर खरीदना था

लोग सिक्‍कों को गिनते-गिनते थक जाते हैं। कई बर्तन भर जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, बाइक के शोरूम का स्टाफ काफी देर तक इन सिक्कों को गिनने में लगा रहा। इस मामले में शख्‍स के लिए खुशी की बात यह थी कि, जब उसके सिक्‍के गिन लिए गए, तो कागजी काम पूरा करने के बाद शोरूम ऑनर ने स्कूटर की चाबी उसे सौंप दी।

source of google

बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स जानना हैं कि, आखिर इतने सिक्‍के कहां से आए होंगे? तो बता दें कि, बोरी भरकर ये सिक्‍के दरअसल इसलिए एकत्रित हो गए, क्‍योंकि वो शख्‍स दुकानदार है। उसके पास बच्‍चे-बूढ़े सिक्‍के ले-लेकर ही दुकान पर आते थे। दुकानदार अपने बच्‍चों के साथ महीनों से गुल्लकों और डिब्‍बों में सिक्के जमा कर रहा था।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *