दुधमुंहे बच्चे को उठा ले गया बंदर, ढूंढते रहे परिजन

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत में एक बंदर के आतंक से लोगों के बीच खौफ पैदा हो गया. यह बंदर बीती रात करीब 12 बजे घर में घुस गया और वहां सो रहे एक मासूम बच्चे को उठाकर ले गया, जिसके बाद हड़कंप मच गया. परिजनों बच्चे की तलाश की, जिसके बाद उसे एक पानी की टंकी में पाया गया. परिजन बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां ​चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी.

दरअसल, मामला थाना चांदीनगर क्षेत्र के गढी कलजरी गांव का है. जहां देर रात गांव में ही रहने वाले प्रिंस कसाना के 45 दिन के पुत्र लडडू को उस समय बन्दर उठाकर ले गया, जब पूरा परिवार सोया हुआ था.

परिजनों को जब बच्चा बिस्तर से गायब मिला तो उन्होंने बचे की तलाश शुरू की तो वह घर मे ही रखे पानी से भरे हुए एक ड्रम में पड़ा मिला. जिसे परिजन दिल्ली में चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

उनका कहना है कि कुछ दिन पहले भी उसे बंदर उठा ले गये थे. परिजनों ने तब बंदरों का पीछा किया तो बच्चा खेतों में मिला था. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि गांव में बन्दरों का आतंक है और कई लोगों पर बन्दर हमले कर चुके हैं वे लोग कई बार बन्दरों को पकड़वाने के लिए अधिकारियों से फरियाद कर चुके हैं.

वहीं इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी भी है, जिसमें एक बंदर उसे लेकर भागता हुआ दिख रहा है. हालांकि वीडियो धुंधला दिखाई दे रहा है, उसमें स्प्ष्ट नहीं है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें