New Maruti Car के लुक और डिज़ाइन ने मचाया धमाल, 11 हजार रूपए में करें बुक तुरंत

New Maruti Car,,source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

New Maruti Car के लुक और डिज़ाइन ने मचाया तहलका, 11 हजार रूपए में करें बुक


New Maruti Car: अपनी पहले से लोकप्रिय कार को फिर से मार्केट में डिलीवर करने की तैयारी कर रही है। मारुती की कारों में अब एक से बढ़कर एक वेरिएंट देखने को मिल रहे हैं। मारुती की सबसे लोकप्रिय कार ऑल्टो का न्यू वेरिएंट कुछ ही समय में लॉन्च होने वाला है। काफी समय से ऑल्टो के फीचर्स को लेकर चर्चाओं का बाजार गरमाया हुआ है। मारुती की सभी कारों का माइलेज अन्य के मुकाबले अच्छा है और मेंटिनेंस भी कम है। मारुती ने अपनी कारों लॉन्चिंग से पहले ही मारुती ने अपने ग्राहकों से बुकिंग करनी शुरू कर दी है। अपनी पसंदीदा कार को बुक करने के लिए आपको सिर्फ 11 हजार रूपए का ऑनलाइन या ऑफलाइन भुगतान करना होगा। मारुती अपनी 3 कार Alto, Swift और Breeza के अपडेट वेरिएंट को जून तक लॉन्च करेगा। वहीं ऑल न्यू ऑटो इस साल के आखिरी में लॉन्च किए जाने की संभावना है। दूसरी तरफ नेक्स्ट जनरेशन स्विफ्ट अगले साल आपको सड़कों पर दिखेंगे.

2022 New Maruti Car को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है.रिपोर्ट के मुताबिक नहीं अल्टो की डिजाइन के बारे में पता चला है. पता चला है कि यह हल्की, लंबी और ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आएगी.

New Maruti Car,,source by google

डिजाइन
टेस्टिंग के दौरान देखा गया है कि हैचबैक का नया मॉडल मौजूदा वेरिएंट की तुलना में काफी लंबा और ऊंचा दिखाई दे रहा है.यह बॉक्स स्टार को बरकरार रखेगा. वहीं फ्लैटर रूफ लाइन इसे क्रॉसओवर लुक देता है. नई मारुति अल्टो 2022 में हानिकोम्ब मेश पैटर्न के साथ एक नई ग्रील,बड़े स्वेप्ट बैंक, हेड लैंप, नए सी आकार के फाग लैप असेंबली के साथ नया बंपर और एक स्कैल्पटेड पेमेंट बंपर की सुविधा भी है

ह भी पढ़ें:मेरी कहानी: मेरा शादीशुदा बॉस शारीरिक संबंध बनाने के बदले प्रमोशन दे रहा हैं.

अब नया होगा रियर सेक्शन
फ्रंट की तरह ही रियल एक्शन में भी कुछ नए डिजाइन है. बंपर और नए टेलगेट सहित महत्वपूर्ण बदलाव है. सुजुकी के नए हॉट टेक प्लेटफॉर्म के रूप में ज्यादा अपडेट पेश किए जा सकते है.नई अल्टो मौजूदा अल्टो से ज्यादा हल्की है.

New Maruti Car,,source by google

एडवांस फीचर्स
नई कार के केबिन में कई नए फीचर्स दिखाई देंगे. नया डैशबोर्ड और सेंट्रल कोनसोल के साथ आएगी. ऑटोमेकर हैचबैक को टच स्क्रीनस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लेस कर सकते है. सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट / स्टॉप बटन और किलेस एंट्री भी मिल सकती है.

Lunar Eclipse 2022 : सूर्य ग्रहण के बाद लगेगा चंद्र ग्रहण, पढ़िए विस्तार

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: सोते समय इस बात का रख लें ध्‍यान, कदम चूमेंगी एक के बाद एक सफलताएं!

Shilpi raj viral Video: त्रिसाकर मधु से भी खतरनाक है Shilpi Raj का MMS, सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह कर रहे कमेंट

maruti suzuki : 34Km का माइलेज देने वाली इस सस्ती कार ने मार्केट में आते ही मचाया तहलका! देखें डिटेल्स

Tata Group का यह शेयर जायेगा 900 रूपये के पार, आप भी कर सकते है निवेश, जानिए एक्सपर्ट ने क्या कहा ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें