शादी की रात दुल्हन के साथ दूल्हे ने अपने दोस्त को भेज दिया सुहागरात मनाने के लिए,सच्चाई सामने आते ही….

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Dulhe Ki Jagah Uske Dost Ne Mna Li Suhagrat: शादी की रात दुल्हन के साथ दूल्हे की जगह उसके दोस्त ने मना ली सुहागरात,सच्चाई सामने आते ही हमने महज फिल्मों या सीरीज में ही ऐसा देखा होगा कि शादी की रात दुल्हन के साथ दूल्हे की जगह कोई और शख्स कमरे में चला जाता है. इस तरह की छेड़छाड़ की घटना सुनने को भी मिल जाती है, लेकिन क्या आपने ऐसा कभी सुना है कि दोस्त की शादी में उसकी पत्नी के साथ उसका दोस्त ही सुहागरात मना लें. एक ऐसी ही घटना साल 2016 में सिंगापुर में देखने को मिला, जहां दोस्ती के साथ-साथ रिश्ते भी तार-तार हो गए.

अपने करीबी दोस्त की शादी में पहुंचे शख्स ने नशे की हालत में कुछ ऐसा कर दिया कि उसे महिला ढंग से बता भी नहीं पाई. दरअसल, शादी की रस्मों के बाद दुल्हन और दूल्हा ने दोस्तों संग जमकर पार्टी की और नशे की हालत में ही दोनों आराम करने चले गए. ब्राइटल सुइट में पार्टी रखी गई थी. इस दौरान सभी ने शराब पी और नशे की हालत में आराम करने चले गए. जब नींद खुली तो दूल्हन के साथ बेडरूम में पति की जगह उसका करीबी दोस्त मिला. 

woman narrated her ordeal महिला ने सुनाई आपबीती
महिला ने उसके बाद पुलिस में केस दर्ज कराया और बताया कि कैसे नींद में उसे अचानक से लगा की कोई उसकी छाती और प्राइवेट पार्ट को छू रहा है. हल्की नींद खुली तो उसने पति समझकर उसे नहाने को कहा लेकिन शख्स ने बातों को नजरअंदाज करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट को छूता रहा. 

अचानक से जब महिला को एहसास हुआ कि यह जींस तो उसके पति ने पहनी ही नहीं थी जो इस शख्स ने पहना है तब जाकर उसे सच्चाई का पता चला. महिला के हंगामा करने पर पहले तो पति के दोस्त ने इस बात को स्वीकारा कि उससे गलती हुई है लेकिन बाद में वह कोर्ट में पलट गया. कोर्ट में शख्स ने दलील देते हुए कहा कि वह भी नशे में था और वह दोस्त की पत्नी के साथ अपनी पत्नी समझकर शारीरिक संबंध बना रहा था. 

Justice got after 7 years 7 साल बाद मिला इंसाफ
करीब 7 साल तक यह मामला कोर्ट में चलता रहा और आखिरकार कोर्ट ने शख्स की दलील को खारिज करते हुए उसे बचने का बहाना बताया. घटना के बाद ही महिला और उसके पति के बीच तलाक हो गया था.

Salman Khan –सलमान खान को दबंगई पड़ी महंगी, जब पुलिस ने कारागृह में बंद…

Tata SUV – Tata SUV का शानदार लुक, दिखने में खूबसूरत और लाजवाब फीचर्स ,देखे

Sonakshi Sinha – सोनाक्षी सिन्हा ने बिना किसी को बताए सगाई कर ली, दूसरी तरफ बेचारे सलमान खान चाहकर भी शादी नहीं कर सकते, जानिये क्या थी वजह

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ऐसे मटकायी कमर कि फैंस के दिलों की धड़कन हुई तेज, देखिये वीडियो

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी ने चुना करोड़ों की दौलत का वारिस, सबके सामने ऐलान, सामने आई बड़ी खबर

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *