Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनदिलजीत दोसांझ की फिल्म 'जोगी' का फर्स्ट लुक रिलीज,साल 1984 के दंगों...

दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘जोगी’ का फर्स्ट लुक रिलीज,साल 1984 के दंगों की कहानी बताती फिल्म

दिलजीत दोसांझ अब बॉलीवुड में अपना कमाल दिखा रहे हैं। दिलजीत की फिल्म ‘जोगी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है। आज फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया फिल्म 16 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी।

दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ एक ऐसे एक्टर और सिंगर है जिन्हें पंजाब के बाहर भी खूब पसंद किया जाता है। पंजाबी फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद, दिलजीत दोसांझ अब बॉलीवुड में अपना कमाल दिखा रहे हैं। दिलजीत की फिल्म ‘जोगी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है।  आज फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया फिल्म 16 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी।

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म जोगी साल 1984 पर आधारित पर। फिल्म के बारे में दिलजीत कहते हैं साल 1984 में मेरा जन्म हुआ। मैंने 1984 के दंगों की कहानी सुनने के साथ ही साथ उन्हें रियल लाइफ में एक्सपीरियंस किया है। मैंने कुछ समय पहले ‘पंजाब 1984’ नाम की एक पंजाबी फिल्म बनाई थी जिसे नेशनल अवार्ड मिला। फिल्म का सब्जेक्ट मेरे लिए बहुत इम्पोर्टेन्ट होता है। फिल्म के लिए अली सर् ने बिल्कुल सही सब्जेक्ट को चुना।

फिल्म के टाइटल के बारे में दिलजीत हंसते हुए कहते है ये नाम अली सर् ने रखा है। जोगी फिल्म में मेरे रोल का नाम है

पोस्टर में दिलजीत काफी इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में दिलजीत के अलावा भी कई और स्टार नजर आने वाले हैं। कुमुद मिश्रा, अमायरा दस्तूर , मोहम्मद जीशान अयूब, हितेन तेजवानी और परेश रावल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। फिल्म का पोस्टर नेटफ्लिक्स के आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। फिल्म के मेकर्स ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा ‘हिम्मत का नाम जोगी’, ‘उम्मीद का नाम जोगी’। इस कहानी में आपको दोस्ती, हिम्मत और उम्मीद सब कुछ एकसाथ देखने को मिलेगा।

दिलजीत दोसांझ

फिल्म ‘हौसला रख’ की सफलता के बाद दिलजीत दोसांझ अपने म्यूजिक टूर के लिए यूएसए गए थे। जहां उनकी मुलाकात  प्रियंका चोपड़ा और इंफ्लूएंसर लिली सिंह से हुई। प्रियंका चोपड़ा और लिली सिंह लॉस एंजिलिस में दिलजीत दोसांझ का म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड करने आई थी। कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद तीनों साथ मे काफी मस्ती वाले मूड में नजर आए। दिलजीत ने प्रियंका चोपड़ा और लिली सिंह के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा लव और रिस्पेक्ट सदियां कुड़ियान ते , जीना ने हॉलीवुड विच जा कर धाक पाई आ। 

कॉन्सर्ट के बाद की फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा बहुत कम ऐसी चीजें होती है जो आपको घर जैसी लगती है। खासकर उस वक्त जब आपके लोग, शहर में हो। थैंक यू लिली बेस्ट नाइटआउट आईडिया के लिए।

Krishna Janmashtami 2022: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर लगाए कृष्ण जी को ये स्वादिस्ट भोग,लड्डू गोपाल को आएगा बेहद पसंद पूरी जानकारी

Rakesh Jhunjhunwala:राकेश झुनझुनवाला की इनकी वाइफ है बेहद खूबसूरत,है देखिये तस्वीरें

Smart phone :– भारत का सबसे सस्ता 64MP कैमरा स्मार्टफोन पढ़िए पूरी खबर

Kisan Vikas Patra Yojana: चाहते हैं कम समय पर ज्यादा मुनाफा, तो ध्यान से जाने इस योजना के बारे में

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments