Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनMalaika Arora की जिन अदाओं पर आहें भरते हैं फैंस, उस एक-एक...

Malaika Arora की जिन अदाओं पर आहें भरते हैं फैंस, उस एक-एक तस्वीर से लाखों में कमाती है ये हसीना!

Malaika Arora  – मलाइका अरोड़ा फीस मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की फैशन डीवा कहा जाता है

जिनकी लोकप्रियता किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है। यही वजह है कि मलाइका इंस्टाग्राम पर हर पोस्ट से लाखों की कमाई करती हैं।

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा की कमाई की बात करें तो यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अच्छी खासी कमाई कर रही है. खासकर इंस्टाग्राम पर। कहा जाता है कि मलाइका हर प्रमोशनल पोस्ट के लिए काफी पैसे चार्ज करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक पोस्ट के लिए 15-16 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

Malaika Arora की जिन अदाओं पर आहें भरते हैं फैंस, उस एक-एक तस्वीर से लाखों  में कमाती है ये हसीना!
Malaika Arora

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा न तो किसी फिल्म में अभिनय करती नजर आती हैं और न ही वह किसी फिल्म में कैमरे के पीछे कोई भूमिका निभाती नजर आती हैं। इसके बावजूद मलाइका की पॉपुलैरिटी किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है। मलाइका के बारे में कुछ ऐसा है जो उन्हें मायानगरी भीड़ से अलग करता है

इसके पीछे की वजह मलाइका की फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर उन्हें सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है। मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर 15.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर किया और इसे वायरल होने में देर नहीं लगी।

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा भी पापराज़ी की पसंदीदा हैं। वे मॉर्निंग वॉक या बी टाउन पार्टी के लिए बाहर जाते हैं। पपराज़ी ने उनकी तस्वीर के लिए घंटों इंतजार किया। मलाइका 48 साल की हैं और इस उम्र में भी चमकती रहती हैं। मलाइका आज भी टॉप एक्ट्रेस की तरह लोगों के बीच पॉपुलर हैं.

https://anokhiaawaj.in/sapna-choudhary-sapna-did-hot-dance-in-green-cokm/

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों में एक्टिंग करती नजर नहीं आती हैं, लेकिन उनके गाने हमेशा लोगों को पसंद आते हैं। चयन छैयां, अनारकली, मुन्नी बदनाम से लेकर फैशन फिनिश मी तक Malaika Arora मलाइका को हर बार फैंस का खूब प्यार मिला है। मलाइका किसी भी फिल्म के एक गाने के लिए 1 करोड़ से ज्यादा चार्ज करती हैं।

Poonam Pandey ने पॉपुलेशन कंट्रोल पर शर्माते-शर्माते बोल गई कुछ ऐसा जवाब सुन लोग चौके, देखिये वायरल वीडियो

लापता पालतू तोता मिला, परिवार ने 50 हजार के बदले 85 हजार रुपये का दिया इनाम

LIC Policy – अपने बच्चे के नाम पर खुलवाएं ये पॉलिसी, मिलेंगे 54 लाख रूपये से भी ज्यादा फायदा

Delhi Crime News: दरिंदगी की सारी हदें पार, दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 4 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, आरोपियों में रेल कर्मचारी भी शामिल

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments