सीधी सिंगरौली सड़क निर्माण के भौतिक कार्यो के गुणवत्ता की कलेक्टर ने करायी जांच

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

गोपद पुल के निर्माण कार्य को शीघ्र प्रारंभ करने का कलेक्टर ने दिया निर्देष

सिंगरौली। कलेक्टर राजीव रंजन मीना एवं पुलिस अधीक्षक बीरेन्द सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से सीधी सिंगरौली एनएच 39 सड़क के चल रहे निर्माण कार्यो को अचैक रूप से निरीक्षण किया गया। कलेक्टर ने ओड़गड़ी पहुचकर सड़क के डामरीकरण के कार्य का अवलोकन किया गया एवं मौके पर ही डामारीकरण कार्य के भौतिक गुणवत्ता की जॉच कराई गई।

वही मौके पर उपस्थित अपर महाप्रबंधक एमपीआरडीसी श्री समीर को इस आशय के निर्देश दिये कि चल रहे सड़क निर्माण कार्य निर्धारित समय सीमा में एवं गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करे। तत्पश्चात कलेक्टर ने बरगवा मे चले रहे ओवर बृज के कार्य एवं कनई में चल रहे सड़क निर्माण के लिए उपयोग में लाई जा रही समंग्री की प्लाट में पहुचकर निरीक्षण किया गया।

उन्होने मौके पर उपस्थित संविदाकार टी.बी.सीएल तिरूपति बिल्डकाम के वरिष्ट अधिकारी बाटलनेक प्वाईटो के  संबंध म आवश्यक निर्देश दिये।उन्होने गोपद पुल के निर्माण कार्य को शीघ्र प्रारंभ करे तथा सजहर घाटी में सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ करे साथ ही सुरंक्षा के इंतजाम किये जाये वर्तमान में यातायात के लिए उपयोग की जा रही सड़क का शीघ्र मरंम्मत कराये जिससे सुरंक्षित यातायात हो सके। उन्होने निर्देष दिये कि मोरवा सर्किट हाउस तिराहे से खनहना बैरियर तक की सड़क निर्माण कार्य अति शीघ्र पूर्ण कर लिया जाये। 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *