Wednesday, May 31, 2023
Homeराष्‍ट्रीयकिन्नर के हाथो दिया हुआ सिक्का रातो रात बदल देगा आपकी किस्मत,...

किन्नर के हाथो दिया हुआ सिक्का रातो रात बदल देगा आपकी किस्मत, जानिए क्या है कारन

किन्नर से मिले ये खास चीज तो रातों—रात बदल जाएगी

Reliable Butt:किन्नर का दिया हुआ 1 सिक्का, ऐसे बदलेगा आपकी किस्मत रातों रात बन जाएंगे धनवान ,किन्नर आपसे दक्षिणा मांगने आये हैं तो भूलकर भी उन्हें नाराज न करें और ये काम जरूर करें…..
मध्य प्रदेश विभिन्न प्रकार की विविधताओं से भरा हुआ प्रदेश है। यहां पर कई प्रकार की संस्कृति और परम्पराएं हैं। वैसे तो कई त्यौहार में भी लोगों के द्वारा दक्षिणा देने की प्रथा है लेकिन कई बार किन्नर स्वयं से ही आपसे दक्षिणा मांगने के लिए आ जाते है। किन्नर समुदाक दक्षिणा लेने में सबसे आगे रहते हैं।यह सिर्फ त्यौहार ही नहीं बल्कि यदि किसी के यहां शादी होती हैं, या कोई शुभ काम हो या छोटा बच्चा पैदा होता हैं या नया मकान बनता हैं तो तब भी ये किन्नर वहां तत्काल आ जाते हैं और अपने हिसाब से जश्न मानते है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि अगर किन्नर आपसे दक्षिणा मांगने आये हैं तो भूलकर भी उन्हें नाराज न करें और ये काम जरूर करें।

किन्नर से एक सिक्के की शक्ति: सिक्का जो आपके जीवन को बदल देगा - Indu Ahuja
किन्नर

किन्नर को किया गया दान अक्षय पुण्य प्रदान करता है। इनकी दुआएं व्यक्ति को हर विपत्ति से बचा लेती है। किन्नर को धन का दान दिया जाता है। यदि आप पैसों की समस्याओं से मुक्ति चाहते हैं तो किसी किन्नर से एक रुपए का सिक्का वापस ले लें। यदि किन्नर अपनी खुशी से आपको सिक्का दे देता है तो उसे हरे कपड़े में लपेट कर अपने पर्स में रखें या तिजोरी में रखें। ऐसा करने आपकी धन संबंधी परेशानियां दूर होने लगेंगी।

किन्नर को कभी भी नाराज न करे

इस बात का विशेष ध्यान रखें कि जब भी किन्नर आपके घर पर आये तो उसे मन मारकर पैसे न दें। दरअसल जब भी किसी किन्नर को पैसे दिए जाते हैं तो वो हम सब को बहुत सी दुआएं देता हैं ऐसा माना जाता हैं कि किन्नर के मुंह से निकली दुआएं बहुत हमारे लिए बहुत ही लाभकारी होती हैं। इन दुआओं का फल हमें अपने जीवन में बहुत जल्दी देखने को मिलता हैं। लेकिन आपको बता दे की जितनी इनकी दुआएं असरदार होती हैं उतनी ही खतरनाक इनकी बददुआएं भी होती हैं इसलिए इनकी कभी निराश नही करना चाहिए।

जब भी कभी कोई किन्नर हमसे पैसा मांगने आता हैं तो हमारी यही कोशिश रहती हैं कि जितना जल्दी हो सके उसे पैसे दे दिया जाये ऐसे में जब किन्नर को आप पैसे देते हैं और वो आपके घर से जा रहा होता हैं तो आप उसे सिर्फ दो जादुई शब्द बोल देंगे तो आपको लाखों का फायदा हो सकता हैं। वह जब घर से जाने लगे तो उनके जरूर बोलें कि ‘और आइएगा’, ऐसा करने से वे खुश होकर जाते हैं और घर में हमेशा बरकत बनी रहती है।

Poision Tree: इस पेड़ से दुरी बनाये रखे,अँधा होने के साथ जान भी जा सकती है,जानिए इसके बारे में

Roti Ke Totake : रोटी के ये उपाय बदल सकते हैं आपकी किस्मत, हो जाएगा चमत्कार

Indian Army Recruitment:10 वी पास के लिए Army में निकली बम्पर भर्ती,जानिए कैसे करे आवेदन

विवाह में हो रही है देरी तो करें ये उपाय करते ही पूरी हो जाएगी सच्‍चे जीवनसाथी की तलाश! तुरंत आजमाए

Mukesh Ambani का फिर चला दांव, Reliance करने जा रही विदेश में अब तक की ये सबसे बड़ी डील

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments