Sunday, May 28, 2023
HomeऑटोमोबाइलNew Mahindra Bolero के आगे Thar फैल, देखें जबरदस्त फीचर्स

New Mahindra Bolero के आगे Thar फैल, देखें जबरदस्त फीचर्स

New Mahindra Bolero : महिंद्रा अपडेट बोलेरो दक्षिण अफ्रीकी सड़कों पर परीक्षण के दौरान

नई एसयूवी की कई बार जासूसी की गई है और कई अन्य विशेषताओं का अनावरण किया गया है।

नई महिंद्रा बोलेरो में होगा बदलाव

Mahindra

पिछली कई रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra Bolero फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे और तकनीकी तौर पर कार वही होगी. पहले की जानकारी के मुताबिक महिंद्रा की नई बोलेरो दो कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी। इससे साफ है कि महिंद्रा ने 2022 बोलेरो के फ्रंट में दो एयरबैग दिए हैं।

संशोधित डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री

मीडिया के मुताबिक महिंद्रा ऑटोमोटिव मई या जून 2022 में नई बोलेरो लॉन्च करेगी, जबकि कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। पहली एसयूवी में फॉगलैम्प हाउसिंग दी गई है और यह टॉप मॉडल के साथ उपलब्ध है।

लैम्प्स का डिज़ाइन वही रहता है लेकिन इंटीरियर डिज़ाइन में अन्य परिवर्तन स्पष्ट होते हैं। कंपनी इस नई एसयूवी में नए फीचर्स भी जोड़ सकती है, जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिल सकती है। इसके अलावा नई Mahindra Bolero में नए फीचर्स और मॉडिफाइड कैबिनेट देखने को मिल सकते हैं. कार में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे आइटम आम होंगे।

जानिए मौजूदा मॉडल इंजन के बारे में

2022 Mahindra Bolero में मौजूदा मॉडल में 1.5-लीटर डीजल इंजन होने की संभावना है जो 75 बीएचपी और 210 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन के लिए 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. एआरएआई के मुताबिक एसयूवी 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर तक डीजल चला सकती है। तीन-सिलेंडर इंजन के बाद भी, इंजन शक्तिशाली है और कार की गति को तेज कर सकता है।

2022 बोलेरो के अलावा, महिंद्रा एक नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी नई स्कॉर्पियो को बिल्कुल नए तरीके से लाएगी और यह नया मॉडल मौजूदा एसयूवी की जगह नहीं लेगा, बल्कि दोनों स्कॉर्पियो को एक साथ बेचा जाएगा।

Railway Ticket booking : तत्काल टिकट बुक कर सकते है, जाने आसान तरीका

Nimbu ke Totke : नींबू के ये टोटका कर देंगे आपको मालामाल, जाने..

Chanakya Niti: धन से बढ़कर हैं ये तीन चीजें, खो देने पर वापस पाना होता है मुश्किलhianakya Nti: धन से बढ़कर हैं ये तीन चीजें, खो देने पर वापस पाना होता है मुश्किल

Bajaj Pulsar आ रही है नए अवतार में, टेस्टिंग के दौरान दिखी पहली झलक, देखे क्या है बड़ा अपडेट

Bharat Petroleum News : भारत पेट्रोलीयम के पेट्रोल पंपों पर पर्याप्त मात्रा में मिल रहा पेट्रोल,जाने पुरी खबर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments