Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में Army Camp पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद; 2 आतंकवादी भी ढेर

आतंकी

आतंकी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

जम्मू-कश्मीर के राजौरी से 25 किलोमीटर दूर एक आतंकी हमले में दो आतंकियों ने सेना की एक कंपनी की ऑपरेटिंग बेस पर आत्मघाती हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकवादी मारे जा चुके हैं।

जम्मू-कश्मीर
जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर से आतंकी हमले की खबर आ रही है। राजौरी से 25 किलोमीटर दूर एक आतंकी हमले में दो आतंकियों ने सेना की एक कंपनी की ऑपरेटिंग बेस पर आत्मघाती हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकवादी मारे जा चुके हैं। इस दौरान सेना के 3 जवान भी शहीद हो गए। ऑपरेशन अभी भी जारी है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भारतीय सेना के अधिकारी के हवाले से यह जानकारी दी है।

जम्मू-कश्मीर के रजौरी में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि राजौरी के दारहाल इलाके के परगल में सेना के एक शिविर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकवादियों को गुरुवार तड़के मार गिराया गया। जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा कि हमले में सेना के पांच जवान भी घायल हुए हैं। सुरक्षा अधिकारियों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और जगह के लिए अतिरिक्त दलों को भेजा गया है।

उन्होंने कहा, “आतंकियों ने तड़के राजौरी जिले के दारहल इलाके में बुद्ध कनाडी के पास परगल में सेना के शिविर की बाड़ को पार करने की कोशिश की। गार्ड ड्यूटी पर तैनात संतरी ने उन्हें चुनौती दी। दोनों तरफ से फायरिंग हुई।” अधिकारियों ने कहा कि यह एक आत्मघाती हमला था जिसे गार्ड ड्यूटी पर तैनात सतर्क संतरी ने नाकाम कर दिया।

इससे पहले बडगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए था। मारे गए इन आतंकवादियों में लतीफ राठेर भी शामिल है जो गत मई में कश्मीरी पंडित कर्मचारी राहुल भट की हत्या में शामिल था। पुलिस ने यह जानकारी दी थी।

कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर मंडल) विजय कुमार ने ट्वीट किया, ” लश्कर-ए-तैयबा के छिपे हुए तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। घटना स्थल से शव निकाले जा रहे हैं, जिनकी पहचान किया जाना अभी बाकी है। आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। यह हमारे लिए एक बड़ी सफलता है।”

Raksha bandhan 2022 date: 11 अगस्त को रक्षा बंधन मनाने के लिए भृगु संहिता विशेषज्ञ का तर्क भी पढ़ें, 12 को रक्षा बंधन उचित नहीं

सिंगर अर्जुन कानूनगो ने की गर्लफ्रेंड कार्ला डेनिस से शादी, देखें फोटोज और वीडियो

skin care: इस राखी केसर-चन्दन के साथ दें एक-दूसरे को हर्बल स्किन केयर का तोहफा

Airtel 5G: ग्राहक रहें तैयार, कंपनी ने इसी महीने लॉन्च की 5G सेवा, 2024 तक हर शहर जुड़ जाएगा क्या पूरी जानकारी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.