नए एडिशन में आ रही टाटा की दमदार SUV,लुक ऐसा कि आप भी हो जाएं फिदा

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

दिल्ली: मोटर्स (Tata Motors) ने फरवरी 2021 में अपनी टाटा सफारी एसयूवी (Tata Safari SUV) को लॉन्च किया था और अब कंपनी इसका एक नया एडिशन लाने जा रही है। सफारी एडवेंचर परसोना एडिशन और सफारी गोल्ड एडिशन के बाद इस गाड़ी का डार्क एडिशन आने वाला है। टाटा सफारी डार्क एडिशन 17 जनवरी 2022 को पेश किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने एक टीजर वीडियो शेयर करके इस गाड़ी का फ्रंट लुक दिखाया है।

ऐसा होगा Tata Safari Dark Edition का लुक

बाकी मॉडल्स के डार्क एडिशन की तरह टाटा सफारी डार्क एडिशन (Tata Safari Dark Edition) में भी ब्लैक-आउट फ्रंट ग्रिल और ट्राई एरो पैटर्न के साथ हेडलैंप के चारों तरफ ब्लैक केसिंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा ब्लैक कलर के ORVMs और अलॉय व्हील के साथ बूट लिड पर ब्लैक कलर की बैजिंग देखने को मिलेगी। एसयूवी के फ्रंट फेंडर पर डार्क बैज लिखा मिलेगा।

टाटा सफारी डार्क एडिशन के इंटीरियर की बात करें तो इसमें स्टैंडर्ड टू-टोन डैशबोर्ड दिया जाएगा, जो ब्लैक अपहोल्स्ट्री के साथ पूरी तरह से ब्लैक-आउट थीम में आएगा। इसमें वायरलेस ऐप्पल और एंड्रॉइड कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ 8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक वायरलेस चार्जर, जेबीएल ऑडियो सिस्टम, 7.0-इंच पार्ट-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक पैनोरमिक सनरूफ और लेदर सीट अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स होंगे। बता दें कि इससे पहले कंपनी Altroz, Nexon, Nexon EV और Harrier का भी डार्क एडिशन ला चुकी है।

इंजन में कोई बदलाव नहीं
टाटा सफारी डार्क में 2.0-लीटर डीजल इंजन ही दिया जाएगा। यह इंजन 168bhp और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। Tata Safari का मुकाबला Hyundai Alcazar, Mahindra XUV700, MG Hector Plus और साथ ही आने वाली Kia Carens MPV से है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.