TATA Group Stock: Tata Group के इस शेयर में बनेगा अच्छा पैसा,Rakesh Jhunjhunwala का भी है निवेश, जानिए ?

TATA Group source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

TATA Group Stock: Tata Group के इस शेयर में बनेगा अच्छा पैसा,राकेश झुनझुनवाला का भी है निवेश, जानिए ?

TATA Group Stock: Tata Group के इस शेयर में बनेगा अच्छा पैसा,राकेश झुनझुनवाला का भी है निवेश, जानिए ? ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल (Motilal Oswal) के टॉप रिसर्च पिक में भी Tata Motors को शामिल है. इस शेयर में दिग्‍गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला ने भी पैसा लगाया है कंपनी ने मोतीलाल ओसवाल के शीर्ष शोध चुनौतियों में टाटा मोटर्स के साथ भी काम किया। अनुभवी निवेशक राकेश झुनझुनवाला ने भी इस स्टॉक में निवेश किया। शेयर बाजार में तनाव की स्थिति के कारण शेयर बाजार में अस्थिरता है।

TATA Group

बाजार के हालिया गिरावट में, कई गुणवत्ता वाले शेयर एक आकर्षक स्तर तक पहुंच गए। इस बीच, यदि आप अपने पोर्टफोलियो में एक वर्ष से अधिक समय से एक उच्च गुणवत्ता वाले शेयर का निवेश करना चाहते हैं, तो टाटा समूह (टाटा समूह) टाटा मोटर्स लिमिटेड (टाटा मोटर्स लिमिटेड) पर शर्त लगा सकता है। इस स्टॉक में मोतीलाल ओसवाल (मोतीलाल ओसवाल) उपभोक्ता शोध सूची में स्टॉक शामिल है। राकेश झुनझुनवाला (राकेश झुनझुनवाला) ने एक अनुभवी बाजार निवेशक और ‘बिग बुल’ को डब किया, टाटा मोटर्स में शामिल हो गए। झुनझुनवाला टाटा मोटर्स 1.2 प्रतिशत रखता है।

टाटा मोटर्स: लक्ष्य 600 रुपये (Tata Motors: 600 रुपये का टारगेट )
ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल टाटा मोटर्स अधिग्रहण की सलाह देता है। प्रति शेयर लक्ष्य मूल्य प्रति शेयर 600 रुपये पर रखा जाता है। 4 अप्रैल को, शेयर मूल्य 447 रुपये था। इस तरह, निवेशकों को लगभग 34 प्रतिशत अधिक की ठोस वापसी मिल सकती है। एक महीने पहले, स्टॉक ने गति प्राप्त की। शेयरों में 15 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई। उसी समय, प्रति वर्ष, स्टॉक ने लगभग 50 प्रतिशत की गति दिखायी।

TATA Group source by google

टाटा मोटर्स (टाटा मोटर्स) का बाजार हिस्सा यात्री कारों के खंड में बढ़ गया है। कंपनी नए मॉडल पेश करती है। साथ ही, बिजली के वाहनों के कुछ हिस्सों पर कंपनी का ध्यान केंद्रित किया गया है। हालांकि घरेलू बाजार में इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में टाटा मोटर्स बाजार सबसे ज्यादा है। हाल ही में, एक जेफ़रीज रिपोर्ट में कहा गया है कि टाटा मोटर्स टाटा मोटर्स के पहले चरण में अपने मैक्रो के साथ बहु वर्ष टर्नअराउंड हैं। चिप की कमी को कम करने के बाद, जेएलआर तेजी से बढ़ता है। वसूली भारतीय ट्रक और एक व्यक्तिगत कार की आवश्यकता के साथ आता है।

टाटा मोटर्स के मार्च में रिकॉर्ड बिक्री (Tata Motors की मार्च में रिकॉर्ड सेल्‍स )
टाटा मोटर्स में मार्च में, घरेलू बिक्री में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई 86,718 हो गई, और पिछले साल यह 66,462 था। कंपनी ने कहा कि मार्च में यात्री कारों की बिक्री 43 प्रतिशत बढ़कर 42,293 हो गई। यह आंकड़ा मार्च, 2021 में 2 9, 654 था। मार्च 2022 में, वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री 47,050 हो गई। पिछले साल 40 462 एक ही महीने में बेचे गए थे। 2021 वित्तीय वर्ष की तुलना में टाटा मोटर्स 67 प्रतिशत बढ़कर 3,70,372 प्रतिशत हो गए। यह अभी भी दर्ज किया जा रहा है।

TATA Group source by google

Mahindra Scorpio SUV: खतरनाक अंदाज में आ रही Mahindra Scorpio SUV , इसी महीने लांच की तैयारी

राकेश झुनझुनवाला के पसंदीदा स्टॉक
TATA Group के लिए टाटा मोटर्स राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो (राकेश झुनझुनवाला) का पसंदीदा स्टॉक बन गया है। दिसंबर 2021 तिमाही के आंकड़ों के अनुसार, राकेश झुनजवाला टाटा मोटर्स में 1.2 प्रतिशत (39,250,000 शेयर) में वृद्धि हुई। 5 अप्रैल, 2022 तक, इसका मूल्य 1,753.5 करोड़ रुपये है। प्रवृत्ति रेखा के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में 37 शेयर हैं, कुल मूल्य 34,462.9 करोड़ रुपये से अधिक के साथ।

Mukesh Ambani – मुकेश अम्बानी के घर इटालिया से भी आलीशान बंगले में रहता है साउथ का ये सुपरस्टार

Mahindra Scorpio Model 2022 : दीवाना बना देगी नई Mahindra Scorpio 

Hero Splendor Plus: 4500 रुपए में पाए,जल्दी करे नही तो बिक जाएगी,देखे मॉडल और डिटेल्स

Dharm news: इस रत्न को धारण करने से चमक जाएगी आपकी किस्मत!

Lifestyle news: गर्मी के मौसम में मच्छरों ने कर दिया है नाक में दम तो आजमाकर देखें ये 5घरेलू उपाय,आसपास भी नहीं भटकने

Entertainment news: गुरमीत चौधरी और देबीना की बेटी की पहली तस्वीर Leak, मौसी ने गोद में उठाकर शेयर की फोटो

Daily Horoscope Today 6 April 2022: बुधवार को इन राशियों के लिए बन रहे आर्थिक लाभ के योग, जानें राशिफल

TATA New ELectric SUV Car: Electric Car और SUV में Tata Motors की आने वाली कौन हो सकती हैं शामिल, ये रही पूरी लिस्ट,जल्द देखिये ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.