TATA लाएगी नई सस्ती और पैसा वसूल कारें,यदि आप भी कर रहे प्लान तो यह अच्छा अवसर होगा

google photo

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्लीः टाटा मोटर्स बहुत जल्द मार्केट में नई सस्ती कारें लाने का प्लान बना रही है और ये जानकारी पीटीआई से बातचीत के दौरान टाटा मोटर्स की पैसेंजर वाहन यूनिट के मैनेजिंग डायरेक्टर शैलेश चंद्रा ने बताई है. पहले उन्होंने कंपनी की कारों और उनके कुल बिक्री में योगदान की जानकारी दी, उसके बाद सप्लाई के मुद्दे से लेकर ग्राहकों की मांग को पूरा करने पर बात की. फिर उन्होंने कहा, “हम नए ग्रोथ एरिया में नए मॉडल्स पेश करते रहेंगे. हम पिछले दो साल से ऐसा कर रहे हैं और आगे भी ऐसा करते रहेंगे. हमारे लॉन्च इस इंटेंसिटी से हुए है जो शायद इंडस्ट्री में सबसे बेस्ट है.”

यह भी पढ़िएPF खाताधारकों के लिए बड़ी खबर,बस करना होगा काम

Maruti की Ertiga MPV हो गई मँहगी,पढ़िए वर्तमान कीमत

Skin Care Tips:सुबह उठकर रोज करें ये 4 काम, चेहरे पर लौट आएगा ग्लो,जानिए कैसे ?

फिलहाल टाटा मोटर्स फिलहाल मार्केट में 2022 को भी अपने लिए फायदेमंद बनाती नजर आ रही है. साल की शुरुआत में ही कंपनी ने 2 सस्ती कारों के सीएनजी मॉडल बाजार में उतार दिए हैं जो टाटा टिआगो और टिगोर हैं. चंद्रा ने आगे कहा कि कंपनी ने एसयूवी, सीएनजी ट्रिम्स पेश कर दी हैं और इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ भी कंपनी इसी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा, “हर साल हमारे मौजूदा वाहनों का कोई नया अंदाज देखने को मिलेगा या फिर नई उम्र के ग्राहकों के लिए कुछ बिल्कुल नया आकर्षक वाहन. ये ऐसी चीजें हैं जिन्हें हम जारी रखेंगे.”

सेमीकंडक्टर की सप्लाई बेहतर होने के आसार पर उन्होंने कहा, “ये अब तक सामान्य नहीं हुआ है, लेकिन मौजूदा तिमाही में परिणाम अच्छे दिखे हैं जो पिछली तिमाही में इतने अच्छे नहीं थे. पिछली दो तिमाहियों के मुकबाले इस तिमाही में 10-15 प्रतिशत की बेहतरी दिखाई दे रही है. अगले कुछ महीनों तक सप्लाई की समस्या बनी रहने वाली है. ग्राहकों की मांग दमदार बनी रहेगी, लेकिन मांग के हिसाब से डिलीवरी देने में कुछ समय लगेगा.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें