Tata SUV:- Tata SUV आ गई सबसे छोटी मॉडल मार्केट में जानिए इसके फीचर्स और कीमत

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Tata SUV:-आ गई है अपनी सबसे छोटी Tata SUV का खास मॉडल, जानिए इसके फीचर्स और कीमत टाटा पंच कैमो संस्करण लॉन्च टाटा मोटर्स ने टाटा पंच कैमो संस्करण की कीमत 6.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) लॉन्च की है। इसका नियमित मॉडल पिछले साल लॉन्च किया गया था, इसके बाद ग्राहकों की अच्छी प्रतिक्रिया है।

अब, कंपनी ने मॉडल की पहली वर्षगांठ को चिह्नित करने के लिए पंच कैमो संस्करण लॉन्च किया है। बाहर की तरफ, टाटा पैनक कैमो संस्करण में सिल्वर कवर (पियानो ब्लैक एंड प्रिस्टिन व्हाइट) के साथ दो-टोन वेरिएंट हैं, सामने वाले फेंडर पर कैमो बैजिंग और हरे पत्ते के साथ 16 इंच के ‘कार्बन’ मिश्र धातु आपको पहिए मिलते हैं। चित्र।

इसके अलावा, फॉग लाइट, एलईडी डीआरएल और एलईडी टेललाइट्स भी उपलब्ध हैं। हालांकि, मॉडल में कोई छत की रेल नहीं हैं।

Tata SUV
photo by google

Tata SUV:-टाटा पैनक कैमो संस्करण के इंटीरियर में मिलिट्री ग्रीन इंसर्ट हैं। यह Apple Carplay और Android ऑटो सपोर्ट के साथ 7 इंच का हरमन इन्फोटेनमेंट सिस्टम प्रदान करता है। CAMO संस्करण में एक स्टार्ट/स्टॉप बटन, रिवर्स पार्किंग कैमरा और क्रूज़ कंट्रोल जैसी विशेषताएं भी हैं।

यह एमटी और एएमटी ट्रांसमिशन दोनों में उपलब्ध था और इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया था। टाटा पैनक कैमो संस्करण को 1.2-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया था। यह 6,000 आरपीएम पर 86 एचपी की अधिकतम शक्ति और 3,300 आरपीएम पर 113 एनएम की अधिकतम टॉर्क प्रदान करता है। यह 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन विकल्प प्रदान करता है।

Tata SUV:-पंच कैमो संस्करण एडवेंचर एमटी: 6.85 लाख रुपये
पंच कैमो एएमटी एडवेंचर एडिशन: 7.45 करोड़ रुपये
पंच कैमो संस्करण एडवेंचर रिदम एमटी: 7.20 करोड़ रुपये
तबोला प्रायोजित लिंक आपको पसंद कर सकते हैं
कोई समस्या है? एक्स गेम्स को हल करें
समाप्त
यह सुनवाई सहायता सुनवाई के लिए एक वरदान साबित हुई है

पंच कैमो संस्करण एडवेंचर रिदम एएमटी: 7.80 करोड़ रुपये
पंच कैमो संस्करण पूरा एमटी: 7.65 लाख रुपये
पंच कैमो संस्करण AMT पूरा: 8.25 लाख रुपये
पंच कैमो संस्करण ने Dazel MT: 8.03 लाख रुपये समाप्त किया
Dazel AMT ने पंच कैमो संस्करण पूरा किया: 8.63 करोड़ रुपये

Tata SUV:- Tata SUV आ गई सबसे छोटी मॉडल मार्केट में जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Tata SUV:-टाटा मोटर्स नए विशेष संस्करणों और वेरिएंट के साथ अपने मौजूदा उत्पाद रेंज को अपडेट कर रहा है। उत्सव के मौसम से आगे, टाटा अपनी पंच एसयूवी के कैमो संस्करण को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने अपना टीज़र जारी करते हुए

घोषणा की कि टाटा पैनक कैमो संस्करण 22 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, वीडियो ट्रेलर से इस विशेष संस्करण के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। हालांकि, कैमो बैज को इसके हेडलाइट्स, मिश्र धातु के पहियों और साइड फेंडर पर देखा जा सकता है। इसके साथ, नियमित मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक परिवर्तन देखे जा सकते हैं।

Tata SUV
photo by google

Tata SUV:-टाटा पैनक कैमो संस्करण को चयनित ट्रिम्स में पेश किया जाएगा। हैरियर कैमो संस्करण की तरह, इसे एक हरे रंग की योजना में प्रस्तुत किया जा सकता है, जबकि ब्लैकआउट ग्रिल, हेडलाइट बेज़ेल, साइड स्कर्ट और ग्लास हाउस के निचले हिस्से पर पाया जा सकता है।

इस मामले में, टेलगेट को काले मिश्र धातु के पहियों और एक काली पट्टी के साथ पाया जा सकता है। कंपनी सामान का एक पैकेज भी पेश कर सकती है जिसमें आपको छतों, दरवाजों और हुड, हुड पर छिद्र और एक फ्रंट पार्किंग सेंसर पर विशेष कैमो डिजाइन मिलेंगे।

Tata SUV:-नए विशेष संस्करण पंच के इंटीरियर में एक स्पोर्टी ऑल-ब्लैक मोटिफ हो सकता है। डैशबोर्ड पर कैमो कंट्रास्ट ने अपने स्पोर्टी लुक को हरे रंग की सिलाई और ब्लैक मैट्रिक्स ट्रिम के साथ आगे बढ़ाया। यह विशेष संस्करण शीर्ष उपकरणों पर आधारित होगा।

यह 7.0-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर फोल्डिंग रियरव्यू मिरर, लैंप, कूल्ड ग्लो बॉक्स, रियर सीट आर्मरेस्ट, एलईडी डीआरएल, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स और प्रोजेक्टर हेडलाइट्स जैसे वाइपर के साथ सुविधाओं की पेशकश कर सकता है

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.