Tata SUV – Tata SUV का शानदार लुक, दिखने में खूबसूरत और लाजवाब फीचर्स ,देखे

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Tata SUV – अगले कुछ महीनों में मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में अपना दबदबा बढ़ाने के लिए वह नेक्सॉन पर आधारित और कूपे स्टाइल में एक नई पावरफुल एसयूवी लॉन्च कर सकती है।

संभावित नामों की बात करें तो इसे टाटा ब्लैकबर्ड कहा जाता है। घरेलू कंपनी Tata Nexon पर आधारित इस मध्यम आकार की SUV का अनावरण अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही यानी 2023 में हो सकता है.9

क्रेटा का मुकाबला किआ सेल्टोस एसयूवी से होगा:- टाटा मोटर्स, जिसने अब टाटा हैरियर के साथ बाजार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, भविष्य में नेक्सॉन पर आधारित हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस सहित अन्य लोकप्रिय SUV एसयूवी के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी।

Tata SUV

जानकारी के लिए बता दें किTata टाटा ब्लैकबर्ड अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है। इसी तरह मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Tata की अपकमिंग मिडसाइज SUV को Auto Expo 2023 में शोकेस किया जा सकता है. हालांकि इस संबंध में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। आगामी Tata Nexon-आधारित मिडसाइज़ कूपे SUV का एक इलेक्ट्रिक संस्करण भी अपेक्षित है, क्योंकि Tata Motors अब इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

अब तक, Tata टाटा ब्लैकबर्ड की लंबाई 4.3 मीटर होगी और इसे X1 प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा, जो टाटा नेक्सन पर भी आधारित है। फीचर्स की बात करें तो इसमें Nexon SUV की तरह A-पिलर, विंडस्क्रीन और फ्रंट डोर मिलेगा।

Tata SUV यह बड़े पहियों, लंबे दरवाजों और बड़े ओवरहैंग्स के साथ अधिक ताज़ा रियर लुक प्राप्त करेगा। Tata SUV टाटा की आने वाली एसयूवी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश की जाएगी। इसमें यात्रियों के लिए बड़ी सीटें, ज्यादा लेगरूम और बूट स्पेस होगा।

वहीं, इस Tata SUV एसयूवी के इलेक्ट्रिक वेरिएंट में 40kWh का बैटरी पैक दिया गया है, जिसकी बैटरी रेंज 400 किमी तक है। आगामी  Tata SUV टाटा ब्लैकबर्ड में परिष्कृत विशेषताओं के साथ-साथ शानदार लुक और एक शक्तिशाली इंजन होगा।

Salman Khan:सलमान खान को कर दिया था जब पुलिस ने कारागृह में बंद…पढ़े पूरी खबर

Mukesh Ambani – अंबानी ने चुना करोड़ों की दौलत का वारिस, सबके सामने ऐलान

Nita Ambani – नीता अंबानी के सामने फीकी पड़ रही है बहू की खूबसूरती, देखें बहू के साथ Nita Ambani की तस्वीर

Post Office Zero Balance Account: आप घर बैठे 5 मिनट में post office में खोल सकते है खाता; जानें पूरी जानकारी

Banking insurance – 1 जून से बैंकिंग, बीमा, रसोई गैस की कीमतों समेत 10 बड़े बदलाव

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *