Wednesday, February 8, 2023
HomeऑटोमोबाइलTata Nexon:अगर आप टाटा नेक्सॉन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो...

Tata Nexon:अगर आप टाटा नेक्सॉन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो जान लें कि आपको कितना डाउन पेमेंट देना होगा और हर महीने कितनी EMI कटेगी

Tata Nexon:अगर आप टाटा नेक्सॉन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो जान लें कि आपको कितना डाउन पेमेंट देना होगा और हर महीने कितनी ईएमआई कटेगी टाटा नेक्सॉन एक्सई और एक्सएम वेरिएंट कार लोन ईएमआई: टाटा मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी टाटा नेक्सॉन को एक्सई, एक्सएम, एक्सएम+ (एस), एक्सजेड+, एक्सजेड+(ओ) और जैसे ट्रिम स्तरों में कुल 68 वेरिएंट में पेश किया गया था। अँधेरा। संस्करण की कीमत 7.60 लाख रुपये से 13.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। Nexon XE बेस मॉडल है और Nexon M दूसरा सबसे सस्ता मॉडल है। शानदार लुक्स और फीचर्स के साथ-साथ सुरक्षा के साथ, अगर आप इस एसयूवी को एकमुश्त भुगतान करने के बजाय फाइनेंस करना चाहते हैं, तो यह बहुत आसान है। बस 1,000,000 रुपये जमा करें और फिर आपको अनिश्चित काल के लिए ऋण मिलेगा। फिर आप हर महीने किश्तों का भुगतान करते हैं। आइए अब इसके बारे में विस्तार से बात करते हैं।

Tata Nexon

टाटा नेक्सन एक्सई वेरिएंट ईएमआई डाउन पेमेंट लोन विवरण
Tata Nexon के बेस Nexon XE पेट्रोल की कीमत करीब 7.60 लाख रुपये एक्स-शोरूम और ऑन-रोड कीमत करीब 8.53 लाख रुपये है. अगर आप टाटा नेक्सॉन एक्सई को 1 लाख रुपये (प्रसंस्करण शुल्क प्लस ऑन-रोड शुल्क और पहले महीने की ईएमआई) का डाउन पेमेंट करने के बाद फाइनेंस करना चाहते हैं, तो आपको कारदेखो ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार 7,52,816 रुपये का ऋण मिलेगा और फिर 9.8 % रुचि। दर के हिसाब से आपको अगले 5 साल तक हर महीने 15,921 रुपये की किस्त देनी होगी। Tata Nexon XE के पेट्रोल संस्करण के वित्तपोषण पर आपसे 2 लाख रुपये से अधिक का ब्याज लिया जाएगा।

टाटा नेक्सन एक्सएम ऋण अग्रिम ईएमआई विवरण
Tata Nexon:
टाटा नेक्सन एक्सएम पेट्रोल दूसरा सबसे सस्ता वेरिएंट है जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 8.60 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत 9.62 लाख रुपये है। अगर आप 1,00,000 रुपये डाउन पेमेंट (प्रसंस्करण शुल्क, सड़क शुल्क और पहले महीने ईएमआई) का भुगतान करने के बाद नेक्सॉन एक्सएम पेट्रोल का वित्तपोषण करते हैं, तो कारदेखो ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार आपको 8,62,396 रुपये का ऋण मिलेगा और फिर 9.8 की ब्याज दर पर। % . इस हिसाब से आपको अगले 5 साल तक हर महीने 18,239 रुपये की किस्त देनी होगी। टाटा नेक्सॉन एक्सएम पेट्रोल संस्करण के लिए वित्त पोषण पर 2.32 करोड़ रुपये से अधिक का ब्याज लगेगा।

Tata Nexon:टाटा ने ऑटोमोबाइल बाजार में हलचल मचा दी है। Tata Nexon देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। न केवल गैसोलीन और डीजल वेरिएंट लोकप्रिय हैं, बल्कि इलेक्ट्रिक भी हैं। Nexon देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV है. अगर आप लोन पर नया पेट्रोल या डीजल Nexon खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो क्या आप जानते हैं कि डाउन पेमेंट करने के बाद पांच साल तक आपको हर महीने कितना भुगतान करना होगा? हम इस कीमत को नेक्सॉन के बेसिक एक्सई पेट्रोल और डीजल वेरिएंट के लिए साझा करेंगे।

एक्सई पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट
Tata Nexon:
दिल्ली में Nexon की एंट्री-लेवल XE की ऑन-रोड कीमत 8,47,700 रुपये से शुरू होती है। अगर आप 85 हजार रुपये डाउन पेमेंट के साथ पांच साल के लिए कार लोन लेते हैं तो 9.8 फीसदी की दर से ईएमआई 16,130 रुपये होगी।

Tata Nexon:अगर आप टाटा नेक्सॉन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो जान लें कि आपको कितना डाउन पेमेंट देना होगा और हर महीने कितनी ईएमआई कटेगी

एक्सएमए गैसोलीन स्वचालित संस्करण
Tata Nexon:
पेट्रोल में Nexon का ऑटोमैटिक वेरिएंट XMA है। दिल्ली में इस वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत 10.30 लाख से कुछ ज्यादा है। अगर आप पांच साल के लिए कार लोन लेते हैं और 1.03 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं, तो 9.8% पर आपका मासिक भुगतान 19,612 रुपये होगा।

एक्सएम डीजल मैनुअल संस्करण
Nexon डीजल वैरिएंट के बेस मॉडल को XM कहा जाता है. दिल्ली में इस मॉडल की ऑन-रोड कीमत 11.21 लाख रुपये है। अगर आप 1.12 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं, तो पांच साल के लिए आपकी मासिक ईएमआई 9.8 फीसदी की दर से 21,359 रुपये होगी।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments