TATA New ELectric SUV Car: Electric Car और SUV में Tata Motors की आने वाली कौन हो सकती हैं शामिल, ये रही पूरी लिस्ट,जल्द देखिये ?

TATA,source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

TATA ने जारी किया बिल्कुल नई इलेक्ट्रिक कार का टीजर, जानें कौन सी EV ला रही कंपनी

TATA New ELectric SUV Car: इलेक्ट्रिक कार और एसयूवी में TATA मोटर्स की आने वाली कौन हो सकती हैं शामिल, ये रही पूरी लिस्ट,जल्द देखिये ? इलेक्ट्रिक कार और एसयूवी के साथ TATA मोटर्स का आने वाला कौन हो सकता है, जल्द ही पूरी सूची देखें? टाटा मोटर्स ईवी में अपनी सीमा बढ़ाना और नेक्सन ईवी की सफलता के बाद, अब नई इलेक्ट्रिक कारों की अगली लहर के लिए तैयारी कर रहा है।

TATA,source by google

कार निर्माता ने अगले 5 वर्षों में 10 ईवीएस का वादा किया है और इसमें नए ईवी-आधारित वाहनों के साथ-साथ पेट्रोल या डीजल के संस्करण के साथ नए इलेक्ट्रिक वाहन शामिल हैं। जल्द ही, बिक्री के लिए अधिक इलेक्ट्रिक कारें एक प्रकार की इलेक्ट्रिक कार होगी, और भविष्य के उत्पाद एक नई इलेक्ट्रिक कार पर आधारित होंगे। चूंकि इलेक्ट्रिक कार अलग-अलग होती हैं, इसलिए ईवी के अनुसार समायोजित प्लेटफॉर्म का मतलब है कि वे बड़े होंगे और अंतरिक्ष या बैटरी पैक के रूप में कोई समझौता नहीं होगा।

आम तौर पर, उचित पैकेजिंग और अंदर की जगह के लिए इलेक्ट्रिक कारों की आवश्यकता होती है। ये प्लेटफॉर्म इसलिए ईवी आधार हैं और वर्तमान नेक्सन या टिग्रोर, बड़े बैटरी पैक, अधिक स्थान और ईवी-संबंधित सुविधाओं की तुलना में तुलना की जाती हैं। टाटा मोटर्स ईवी रणनीति के आधार पर अपनी भविष्य की कारों की अवधारणा या उत्पादन का प्रदर्शन करने की अफवाह है। इसलिए, हमें बहुत आवश्यक नई लंबी दूरी की टाटा नेक्सन, साथ ही टाटा अल्ट्राओस के ईवी संस्करण को भी देखना चाहिए।

TATA,source by google

ये भी पढ़े-इस शहर में मात्र 84 रुपए में मिल रहा है शानदार घर,, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग!

हालांकि, यह एक नेक्सन-आधारित ईवी बेस स्पोर्टियर एसयूवी के साथ आने वाले एक नए उत्पाद से शुरू होता है, और हां, टाटा सिएरा अवधारणा का उत्पादन इसे तैयार युद्ध में ले जाता है जिसे हमने आखिरी ऑटो एक्सपो में देखा था। टाटा ने फाइनल एक्सपो में अल्ट्रोज ईवी भी पेश किया, लेकिन कुल मिलाकर, हम अधिक जानकारी और शायद, उत्पादन और अवधारणा टाटा ईवी के करीब देखेंगे।

TATA,source by google

हालांकि सिएरा उत्पादन संस्करण लॉन्च करने का समय है, अल्ट्रा ईवी जल्द ही आ रहा है और इस साल लॉन्च किया जा सकता है। टाटा मोटर्स, महिंद्रा, एमजी, हुंडई और यहां तक ​​कि मारुति के साथ, उनकी ईवी महत्वाकांक्षाओं का पीछा करते हुए, इलेक्ट्रिक कार की दौड़ पूरी तरह से स्विंग में है। आखिरकार, भारतीय ईवी के खरीदार के पास कई विकल्प होंगे।

 Ambani-Adani news- Ukraine पर रूस का हमला और अंबानी-अडानी के 88 हजार करोड़ का लगा झटका

Gautam Adani Networth: गौतम अडानी के नाम बड़ी उपलब्धि, एक साल में सबसे अधिक बढ़ी संपत्ति, हर सप्ताह ₹6,000 करोड़ की कमाई

Weight Loss: 10 दिन में वजन कैसे घटाएं? एक्सपर्ट ने तेजी से वजन घटाने के लिए बताए टिप्स

इस शहर में मात्र 84 रुपए में मिल रहा है शानदार घर,, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग!

सुकन्या समृद्धि योजना: मात्र 250 रूपए में खुलवाए बेटी के नाम यह खाता,मिलेगा अच्छा ब्याज

क्या आप जानते है Nita Ambani  कितना महंगा पानी पीती है..? और कहा से आता है..आज जान लीजिये

Anil Ambani की दिवालिया कंपनी को खरीदने की मची होड़, Adani-TATA-KKR समेत 54 कम्पनी दौड़ में

Adani ग्रुप की कंपनी के शेयर में निवेश करने का शानदार मौका,पढ़िए कैसे करें निवेश

अडानी ग्रुप: Mukesh Ambani को पछाड़कर Gautam Adani बने एशिया के सबसे बड़े रईस, जानिए कैसे हुआ यह कमाल

Madhya Pradesh की IAS शैलबाला मार्टिन को हो गया पत्रकार से प्यार, अब करेगी शादी,बड़ी दिलचस्प है love story

Nita ambani की फोन की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश,इस कंपनी का फ़ोन यूज़ करती है Nita ambani

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *