भारत में जल्द लॉन्च होगी टाटा अल्ट्रोज ऑटोमैटिक , देखें संभावित खूबियां और कीमत

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्ली। भारत में इलेक्ट्रिक और ऑटोमैटिक कारों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। इलेक्ट्रिक के अलावा ऑटोमोबाइल कंपनियों ने हर सेगमेंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन वाली कारें पेश की है। इस क्रम में टाटा मोटर्स जल्द ही टाटा अल्ट्रोज ऑटोमैटिक लॉन्च होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टाटा अल्ट्रोज ऑटोमैटिक अगले तीन-चार महीनों में लॉन्च हो सकती है। टाटा अल्ट्रोज ऑटोमैटिक की टेस्टिंग आखिरी स्टेज पर चल रही है। टाटा मोटर्स टाटा अल्ट्रोज इलेक्ट्रिक भी भारतीय बाजार में पेश कर सकती है।

3-4 महीने में लॉन्च होगी

Read Also…भाई-बहन ने मंदिर में शादी कर बन गये पति-पत्नी,3 साल से था दोनों के बीच संबंध

टाटा अल्ट्रोज ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का टेस्टिंग फाइनल स्टेज में है और माना जा रहा है कि अगले 3-4 महीनों में इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। एक रिपोर्ट की माने तो पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ ही ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जाएगा और डीजल इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन ही देखने को मिलेगा। हालांकि, टाटा मोटर्स ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। फिलहाल लोगों को ऑटोमैटिक गिरयबॉक्स वाली टाटा अल्ट्रोज का बेसब्री से इंतजार है। वहीं इसके कीमत की बात करें तो टाटा अल्ट्रोज ऑटोमैटिक की कीमत 7 लाख रुपये के आस-पास होने की संभावना है।

मिलेगा पेट्रोल और डीजल ऑप्शन

टाटा अल्ट्रोज की बात करें तो पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन ऑप्शन के साथ आ रही है। ट्रांसमिशन ऑप्शन की बात करें तो इसे फिलहाल 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है। इसका डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन टर्बो यूनिट के साथ है। माना जा रहा है कि इसके टर्बो पेट्रोल वेरिएंट को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आने वाले समय में लॉन्च किया जाएगा। टाटा अल्ट्रोज की मौजूदा कीमत 5.89 लाख रुपये से लेकर 9.64 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *