Monday, March 27, 2023
HomeऑटोमोबाइलSuzuki Access 125 स्कूटर, लुक और फीचर्स में Activa को भी छोड़ा...

Suzuki Access 125 स्कूटर, लुक और फीचर्स में Activa को भी छोड़ा पीछे

5 हजार रूपये से कम में ख़रीदे पॉपुलर Suzuki Access 125 स्कूटर, लुक और फीचर्स में Activa को भी छोड़ा पीछे देश के टू व्हीलर बाजार में सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) को अपने आकर्षक लुक और दमदार इंजन के लिए पसंद किया जाता है। इस स्कूटर में कंपनी कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। इस स्कूटर को अगर आप खरीदने की योजना बना रहे हैं तो पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अच्छे से जान लीजिए। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस स्कूटर पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में भी बताएंगे।

सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) पर आपको आकर्षक फाइनेंस प्लान कंपनी ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को 95,188 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर देश के मार्केट में पेश किया है। ऐसे में इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 4,759 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। उसके बाद बाकी बची रकम आपको बैंक से लोन के रूप में मिल जाता है। यह लोन बैंक 9.5% की वार्षिक ब्याज दर पर उपलब्ध कराती है। वहीं इस लोन अमाउंट को 3,228 रुपये की ईएमआई देकर आप चुका सकते हैं

Suzuki Access 125
photo by google

Suzuki Access 125 के इंजन की डिटेल्स engine details

5 हजार रूपये से कम में ख़रीदे पॉपुलर Suzuki Access 125 स्कूटर, लुक और फीचर्स में Activa को भी छोड़ा पीछे कंपनी की पॉपुलर स्कूटर सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) में आपको 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन मिलता है। इसे ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 8.7 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 10 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।

पॉपुलर स्कूटर सुजुकी एक्सेस 125 Suzuki Access 125

इस स्कूटर के माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि इसे एक लीटर पेट्रोल में 57 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। ARAI ने इसे प्रमाणित किया हुआ है। इस स्कूटर में कंपनी स्मूथ राइडिंग ऑफर करती है। कंपनी इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, ब्लूटूथ जैसे कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है। इसमें आपको बेहतर सस्पेंशन सिस्टम मिलता है और सेफ्टी के लिए इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments