Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनSunil Setti : सुनील शेट्टी कीबेटी अथिया सेट्टी की शादी पर सुनील...

Sunil Setti : सुनील शेट्टी कीबेटी अथिया सेट्टी की शादी पर सुनील सेट्टी बोले-मेरी एक बेटी है मैं उसकी शादी उसकी मर्जी से करूंगा पूरी जानकारी

Sunil Settiफिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट की दुनिया के बीच का रिश्ता कई सालों से है। बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स की बॉन्डिंग कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी क्रिकेटर के साथ बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के नाम जुड़े थे। हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी भी 1960 के दशक में अपने रोमांस के चलते खबरों का हिस्सा थे।

Sunil Settiजबकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों एक बेहतरीन उदाहरण हैं। अब ऐसे में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल का नाम जुड़ने लगा है। दोनों काफी समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि उनकी शादी की खबरें भी काफी समय से आ रही हैं। हालांकि इन खबरों के बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। ऐसे में सुनील शेट्टी ने अथिया और राहुल की शादी को लेकर एक नया खुलासा किया।

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की खबरों के बीच ये बात सामने आई है कि दोनों एक साथ एक घर में शिफ्ट हो गए हैं. खबरों की माने तो दोनों ने लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया है। वहीं, अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड स्थित एक घर में एक साथ रहते हैं.

अथिया की शादी पर सुनील शेट्टी का बयान
गौरतलब है कि सुनील शेट्टी ने हाल ही में बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर अपने इंटरव्यू में कहा था कि:

“बच्चे शादी पर फैसला करेंगे। दूसरी ओर, राहुल का वर्तमान में एशिया कप, विश्व कप, दक्षिण अफ्रीका दौरा और ऑस्ट्रेलिया दौरा आ रहा है। ऐसे में जब बच्चे आराम करेंगे, तब शादी होगी।

वहीं सुनील शेट्टी चाहते हैं कि उनकी बेटी की शादी जल्द से जल्द हो जाए। उन्होंने अपने साक्षात्कार में यह भी खुलासा किया कि

https://youtu.be/dYQI7jJwHVA

Sunil Setti“मेरी एक बेटी है, उसकी शादी कभी भी कर लेनी चाहिए। मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो जाए। जितनी जल्दी हो, उतना अच्छा। वहीं जब राहुल की बात आती है तो मैं भी उनसे प्यार करता हूं। यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं। अब समय बदल गया है।

Sunil Settiमैं चाहता हूं कि हर कोई अपने जीवन के बारे में अपने फैसले खुद करे। अथिया सेट्टी (केएल) टीम इंडिया के लिए एक उभरते हुए बल्लेबाज हैं और सीमित समय में केएल राहुल और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी (सुनील शेट्टी अथिया शेट्टी की बेटी) की अभिनेत्री बेटी हैं। वैलेंटाइन डे पर राहुल अथिया शेट्टी का रिश्ता ऑफिशियल हो गया है। प्यार के महीने यानी वैलेंटाइन डे 2022 के खास दिन केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अथिया सेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों डेटिंग करते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले भी इस कपल ने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं और सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट भी किए थे, लेकिन इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की। अथिया आईपीएल-2021 और टी20 वर्ल्ड कप-2021 के दौरान केएल राहुल को सपोर्ट करने के लिए यूएई में भी थीं। इस बार केएल राहुल ने एक तस्वीर के साथ एक मैसेज भी लिखा। वह दिल की भावनाएं

Sunil Settiतस्वीर में अथिया मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं जबकि केएल राहुल उनके साथ हैं। आपको बता दें कि केएल राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 टीम का हिस्सा थे। हालांकि दूसरे वनडे में चोटिल होने के कारण उन्हें तीसरे वनडे और टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ा है।

Sunil Setti : सुनील शेट्टी कीबेटी अथिया सेट्टी की शादी पर सुनील सेट्टी बोले-मेरी एक बेटी है मैं उसकी शादी उसकी मर्जी से

Sunil Setti
Sunil Setti

विशेष रूप से, वह इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) सीजन में यूपी लखनऊ सुपर जायंट्स (केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स) के लिए खेलते नजर आएंगे। वह पहले प्रीति जिंटा के सह-स्वामित्व वाले पंजाब किंग्स (केएल राहुल पीबीकेएस) के कप्तान थे। हालांकि, उन्होंने सीजन के बाद फ्रेंचाइजी से अलग होने का फैसला किया।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments