आईसीयू में ही है अभी तक लता मंगेशकर तबीयत में है थोड़ी बहुत सुधार

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज : आपको बता दें कि लता मंगेशकर जी के स्वास्थ्य में थोड़ी बहुत सुधार हुई है गुरुवार को स्वर कोकिला लता मंगेशकर का  हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया। जिसमें डॉ प्रतीत समदानी ने बताया है कि लता फिलहाल आईसीयू में ही हैं।

स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं, लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया है। गुरुवार को भी उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया। जिसमें डॉ प्रतीत समदानी ने बताया है कि लता फिलहाल आईसीयू में ही हैं। हालांकि उनकी सेहत में थोड़ा सुधार जरूर हुआ है।

अपने सात दशक लंबे करियर में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गीत गाए हैं। बता दें कि साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ दिया गया था। उन्हें साल 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

डॉक्टरों के मुताबिक, वह ठीक हो जाएंगी, लेकिन उनकी उम्र के कारण कुछ समय लग सकता है। गौरतलब है कि नवंबर 2019 के बाद से लता घर मंगेशकर से बाहर नहीं निकलीं हैं। लेकिन उनके घर के एक नौकर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो लता मंगेशकर का भी टेस्ट कराया गया और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.