Sunday, February 5, 2023
Homeखरी-खरी/मुद्दे की बातखरी-खरी-बोल्डोजर मामा का सौतेला व्यवहार- दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता के घर...

खरी-खरी-बोल्डोजर मामा का सौतेला व्यवहार- दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता के घर पर कब चलेगा बुल्डोजर..?

5 हजार का इनाम,महीने भर से है फरार,पुलिस हाथ पर हाथ रखकर आरोपी का कर रही इंतजार

मामला सिंगरौली के सरई थाने का,आरोपी कोमल गुप्ता पुलिस की गिरफ्त से कोसो दूर

अनोखी आवाज़@खरी-खरी ( Anokhi Aawaj@ khari-khari)


नीरज द्विवेदी “राज” (Niraj Dwivedi “Raj”)

आज तो मैं खरी-खरी कहता हूं,बुरा नही लगना चाहिए,क्योंकि मैं जो देखता और सुनता हूं,वही कहता हूं,यदि फिर भी बुरा लगता है तो मैं क्या करूँ…?

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिन्हें बीते कुछ दिनों से बुल्डोजर बाबा के नाम से जाना पहचाना जाने लगा,और चुनाव करीब आता देख मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज मामा अब योगी की राह पर निकल पड़े है और खुद का नामकरण करते हुए बोल्डोजर मामा नाम रख लिए।

बोल्डोजर मामा जो आप कर रहे है वह एक तरीके से अच्छा है और दूसरे तरीके से बिल्कुल गलत क्योकि न्यायालय के आदेश के बाद ही तय हो पाता है कि कौन वास्तव में दोषी है,बाकी आपके पुलिस के बारे में सब जानते है.. भगवान बचाये। खैर आप सीएम है आपको सलाह देने वालो की कोई कमी नही है..जो सलाह दिया होगा वो कुछ सोंच समझकर ही दिया होगा।

बोल्डोजर मामा ये कैसा न्याय है..? आपके भाजपा का नेता रेप के आरोप में फरार है,5 हजार का इनाम भी है..आपका बोल्डोजर कहा है..? जी मामा जी यकीन न हो तो पता कर लीजिएगा भारतीय जनता पार्टी सिंगरौली के सरई मण्डल का अध्यक्ष कोमल गुप्ता (Komal Gupta Singrauli) और उसका एक साथी एक मासूम को शहर से बाहर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किये,पुलिस ने 19 फरवरी को मामला तो दर्ज कर लिया और एक आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही , वही भाजपा नेता कोमल गुप्ता मौका देख निकल लिया और आजतक नही लौटा। बोल्डोजर मामा अब आपको क्या बताए आपके भाजपा नेता के खिलाफ नामजद थाने में मुकदमा पंजीबद्ध होने के बाद भी घर बैठकर वीडियो बना रहा है और खुद को निर्दोष होने की सफाई दे रहा था फिर भी पुलिस ने उसे पकड़ने में कोई दिलचस्पी नही दिखाई। दिखाती भी तो कैसे..? आरोपी भाजपा नेता जो है। खैर वजह चाहे जो हो लेकिन महीने भर से ज्यादा समय बीतने को है आरोपी का कोई सुराग नही लग पा रहा है।

ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या मामा का बोल्डोजर अब चेहरा देखकर चलता है..? यदि ऐसा नही है तो कोमल जैसे आरोपियों पर इतनी रहम क्यों…कही उसे भाजपा से जुड़ने का लाभ तो नही मिल रहा..? मामाजी आप मंच से दहाड़ लगाते है कि कलेक्टर, एसपी कहा है बोल्डोजर ले आओ और अपराधियों के मकान जमीनजोद कर दो लेकिन अपने भाजपा नेता के लिए तो कही किसी भी मंच पर एक बार भी आप कुछ नही बोले..आखिर माजरा क्या है..कही न कही आपको अंदर ही अंदर यह चिंता सताती होगी कि यदि कोमल गुप्ता और उसके एक साथी के घर पर बुल्डोजर चला तो विपक्ष हावी हो जाएगा…नया मुद्दा मिल जाएगा…? खैर और कई वहज भी हो सकती है..मामाजी आप जाने आपका काम जाने..?

बोल्डोजर मामा मैं सबको मुफ्त की सलाह देता हूं,इसलिए आपको भी दूंगा। वैसे भी आपको सलाह देने के लिए कई विद्वान पंडित कतार में खड़े है,लेकिन फिर भी मैं सलाह दूंगा…अगर मेरी बात आप तक पहुचे तो इतना आगे से जरूर सोंचियेगा ये जनता है सब जानती है..सही समय पर जवाब भी देना जानती है। यदि आप बुल्डोजर मामा बने है तो सबके लिये समान बनिये। आपके द्वारा कई जनहित की योजनाएं बनाई गई जो समान रूप से प्रदेशवासियों पर लागू होती है लेकिन फिर आपका यह बुल्डोजर क्यो चेहरा देख कर चलता है। ये सौतेला व्यवहार बंद कीजिए मामा जी..अब देखना यह होगा की भाजपा नेता कोमल गुप्ता और उसके एक साथी के घर पर कब तक मामा का बुल्डोजर चलता है..?

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments