सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एलान किया कि प्रदेश में सपा सरकार बनने पर हर गरीब परिवार को 18 हजार रुपये की सहायता देंगे।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें


अनोखी आवाज : अपर्णा यादव के भाजपा में जाने पर बोले- नेताजी ने बहुत कोशिश की समझाने की
अखिलेश यादव ने अपर्णा यादव के भाजपा में जाने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। कहा कि इससे समाजवादी विचारधारा को विस्तार मिल रहा है। उम्मीद है कि भाजपा में हमारी विचारधार के विस्तार से संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम होगा। उन्हें (अपर्णा यादव) नेताजी ने बहुत समझाने की कोशिश की।


उन्होंने समाजवादी महिला पेंशन को फिर से शुरू करने का वादा किया। कहा कि पहले समाजवादी पेंशन छह हजार रुपये देते थे। अब इसका विस्तार करेंगे। उन्होंने कहा कि सपा महिलाओं के लिए कई योजनाएं लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि सपा हमेशा सभी को साथ लेकर चलती है। हमने ललितपुर में जनजातियों का विकास किया। लखनऊ में पीजीआई के पास सपेरे रहते थे। उनके परिवारों को लोहिया आवास और पेंशन दिया गया। कन्नौज में भी सपेरे परिवार को मदद दी। 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को बड़ा एलान करते हुए कहा कि अगर यूपी में सपा सरकार बनी तो प्रदेश के हर गरीब परिवार को 18 हजार रुपये की मदद हर वर्ष दी जाएगी।


जनता चाहेगी तभी लड़ेंगे चुनाव
अखिलेश यादव ने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि आजमगढ़ की जनता से अनुमति लेकर ही चुनाव लड़ूंगा क्योंकि वहां से सांसद हूं। किस सीट से चुनाव लड़ूंगा यह अभी तय नहीं है। टिकट वितरण के सवाल पर कहा कि टिकट वहां की जनता की रिपोर्ट और समीकरण के हिसाब से दिया जा रहा है जिन लोगों को जोड़ा है वे जनाधार वाले नेता हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.