Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनSonam Kapoor:डिलीवरी तारीख से कुछ दिन पहले सोनम कपूर की तबीयत ने...

Sonam Kapoor:डिलीवरी तारीख से कुछ दिन पहले सोनम कपूर की तबीयत ने करवट ली, शेयर की फोटो…

Sonam Kapoor:डिलीवरी तारीख से कुछ दिन पहले सोनम कपूर की तबीयत ने करवट ली, शेयर की तस्वीर… बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने गोद भराई का आयोजन किया था। अब सोनम कपूर को अपने कुछ खास दोस्तों के साथ गोद भराई का आयोजन करना था लेकिन आखिरी समय में उन्हें गोद भराई रद्द करनी पड़ी। क्योंकि सोनम कपूर अपनी बहन रिया कपूर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती थीं।

Sonam Kapoor

सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पैर में सूजन है। फोटो में दिख रहा है कि सोनम कपूर के पैर सूज गए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा कि प्रेग्नेंसी हमेशा खूबसूरत नहीं होती है। इस फोटो में सोनम कपूर के पैर सूज गए हैं और तकिये पर आराम कर रही हैं. यह भी कहा जाता है कि कई बार प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती है।

सोनम कपूर अगस्त में आने वाली हैं। उन्होंने 2018 में आनंद आहूजा से शादी की। दोनों ने शादी करने से पहले लगभग तीन साल तक डेट किया। यह जोड़ी पहली बार 2015 में मिली थी, जहां अभिनेत्री फिल्म का प्रचार करने गई थी। सोनम कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग प्रेग्नेंसी की शुरुआत में ही शुरू कर दी थी। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित, सोनम इस थ्रिलर में एक अंधी लड़की की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके लिए एक्ट्रेस ने एक ट्रेनर से ट्रेनिंग भी ली थी।

जुग जुग जियो’ के प्रचार के दौरान हमारे सहयोगी ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अनिल कपूर से पूछा गया कि उन्हें कैसे पता चला कि वह और सुनीता कपूर नाना-नानी बनने जा रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि सोनम ने अपनी मां सुनीता को फोन किया और उन्हें खुशखबरी दी। उन्होंने कहा, ‘मैं वहीं बैठा था। मैंने सोनम से भी बात की। मैं खुश था। मेरी आंखों में आंसू थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम की डिलीवरी अगस्त में होगी. वहीं, कपूर परिवार ने नन्हे मेहमान के स्वागत की पूरी तैयारी कर ली थी. हम आपको बता दें कि जब से सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, पूरा परिवार एक नए सदस्य के स्वागत के लिए तैयार है।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम कपूर और आनंद आहूजा के पहले बच्चे का जन्म उनके माता-पिता के घर पर होगा। आपको बता दें कि शादी के बाद सोनम कपूर ज्यादातर अपने लंदन वाले घर में ही रहीं। आनंद और सोनम का दिल्ली में एक आलीशान घर भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम अपने माता-पिता के घर 6 महीने तक रहेंगी, जिसके बाद वह अपने पति के साथ लंदन चली जाएंगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों प्रेग्नेंसी के फर्स्ट स्टेज में हैं। सोनम कपूर के पहले बच्चे का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को एक तस्वीर के साथ अपडेट किया कि वह ठीक महसूस नहीं कर रही है। कैप्शन से ये भी साफ है कि सोनम कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि एक्ट्रेस की तबीयत ठीक नहीं है. हम खुलासा करेंगे कि यह सोनम कपूर की गर्भावस्था का आखिरी महीना है और अभिनेत्री इसी महीने अपने बच्चे को जन्म देगी।

Sonam Kapoor:डिलीवरी तारीख से कुछ दिन पहले सोनम कपूर की तबीयत ने करवट ली, शेयर की फोटो…

सोनम कपूर अपने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की झलकियां शेयर करती नजर आ रही हैं। वहीं हाल ही में सोनम कपूर ने कुछ ऐसी ही वजह से सुर्खियां बटोरीं. सोनम ने अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वह बता रही हैं कि गर्भावस्था के कारण उनके पैर कैसे सूज गए। सोनम की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

डिलीवरी की तारीख: सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी में तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह एक बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और कैमरे को नीचे की ओर घुमाते हुए अपने पैरों की तस्वीरें लेते हुए देखा जा सकता है। सोनम ने क्यूट पजामा पहना हुआ है और उनके पैर भी सूजे हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘कभी-कभी प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती’.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments