Sunday, February 5, 2023
Homeराष्‍ट्रीयSonali Phogat:सोनाली फोगट का निधन टिकटोक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगट...

Sonali Phogat:सोनाली फोगट का निधन टिकटोक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से मौत क्या है पूरी खबर

Sonali Phogat:सोनाली फोगट का निधन टिकटोक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन सोनाली फोगट मौत: टिकटोक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 42 वर्षीय सोनाली फोगट ने 2019 के हरियाणा चुनाव में आदमपुर से भाजपा के टिकट पर संसदीय चुनाव लड़ा था। वह रियलिटी शो बिग बॉस-14 का भी हिस्सा थीं। वह इन दिनों गोवा गई हैं।

सोनाली फोगट बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं

Sonali Phogat:सोनाली फोगट रियलिटी शो बिग बॉस-14 का हिस्सा थीं। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। उसने कहा कि उसके पति की मृत्यु के बाद, एक व्यक्ति उसके जीवन में एक बड़ा बदलाव लेकर आया। बीजेपी नेता और बिग बॉस स्टार सोनाली फोगट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन :- बिग बॉस और टिकटॉक में अपनी उपस्थिति के कारण। प्रसिद्ध भाजपा नेता सोनाली फोगट का निधन हो गया। उनका सोमवार शाम गोवा में निधन हो गया। खबर सुनते ही उनके लाखों प्रशंसक शोक में डूब गए।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी मृत्यु का कारण दिल का दौरा था। हालांकि फोगट की मौत के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। भारत में बंद हो चुके ऐप टिकटॉक पर अपनी लोकप्रियता के कारण सोनाली फोगट बेहद लोकप्रिय हो गई हैं।

सोनाली फोगट ने पिछले साल भाजपा के टिकट पर हरियाणा विधानसभा से चुनाव लड़ा था। हरियाणा के आदमपुर विधानसभा में उनका सामना कुलदीप विश्नोई से हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि वह भाजपा के टिकट पर आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी।

कुछ दिन पहले उनकी मुलाकात कुलदीप विश्नोई से भी हुई थी। बीजेपी ने हाल ही में कुलदीप विश्नोई का पार्टी में स्वागत किया है. फोगट की भूमिका के अलावा, उनके भाजपा में शामिल होने के बारे में माना जाता है कि उन्होंने उन्हें प्रभावित किया।

Bjp Leader Sonali phogat's tik tok videos viral on social media - India TV  Hindi News
photo by google

पति के मामले में संदिग्ध मौत
Sonali Phogat:
रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली फोगट पहले से ही 22 से 25 अगस्त के बीच गोवा घूमने की प्लानिंग कर रही हैं. इसके लिए वह गोवा गई थीं. उनके साथ सोनाली फोगट के निजी सचिव सुधीर सांगवान और उनकी टीम के एक अन्य सदस्य गोवा में थे। हरियाणा के हिसार जिले के भूटान गांव की सोनाली फोगट की मौत की खबर के बाद उनके परिवार वाले गोवा के लिए रवाना हो गए.

आपको बता दें कि सोनाली फोगट के पति संजय फोगट भी 2016 में हरियाणा के एक फार्म में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे.

उन्होंने अपनी मौत से पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था!

Sonali Phogat:सोनाली फोगट के इंस्टाग्राम अकाउंट ने भी करीब 13 घंटे पहले उनका वीडियो अपलोड किया था। माना जाता है कि उनका गोवा दौरा तब हुआ था जब उन्होंने इसे साझा किया था। इस वीडियो में यह एक गांव के रूप में नजर आ रहा है। उसके पीछे महिलाएं बैठती हैं। विडियो का विवरण

https://youtu.be/6yiz2NoelIM

भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगट का सोमवार शाम गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। गोवा में भाजपा नेताओं के साथ होने की अफवाह, सोनाली फोगट ने अपनी मृत्यु से कुछ समय पहले अपना वीडियो पोस्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर भी बदली। स्थानीय अधिकारी उसकी मौत के कारणों की पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं।

सोनाली फोगट बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं

Sonali Phogat:सोनाली फोगट रियलिटी शो बिग बॉस-14 का हिस्सा थीं। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि पति की मौत के बाद एक शख्स की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया, किन्हीं कारणों से यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया. वैसे सोनाली ने उस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया।

Sonali Phogat:सोनाली फोगट का निधन टिकटोक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से मौत

Sonali Phogat
Sonali Phogat: photo by google

आदमपुर में सोनाली ने दोबारा हासिल की जगह

Sonali Phogat:सोनाली फोगट ने आदमपुर सीट से 2019 का हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा, लेकिन हार गईं। उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया…लेकिन वह हार गईं। उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया था। अब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस से बीजेपी में आ गए हैं और इस सीट से अपने बेटे को चुनाव लड़ना चाहते हैं. साथ ही सोनाली फोगट ने भी इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में अपनी मांग रखी है.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments