Smartphone:लॉन्च हुआ ‘टेक्नो पोवा निओ’ 5G नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स और कीमत

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Smartphone:मोबाइल खरीद ने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी:-हाय फ्रेंड्स इस फेस्टिवल में मोबाइल खरीदना चाहते हो तो ये न्यूज़ खास आपके लिए है ,मार्केट में नया स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है और ये एक बेहतरीन चॉइस होगी तो चलो बताते है की इस मोबाइल की कीमत कितनी है और इसमें कोनसे खास फीचर्स इन्क्लुड है-

Smartphone:टेक्नो मोबाइल कंपनी ने दिवाली से पहले ‘टेक्नो पोवा निओ’ 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। 15,499 रुपए के इस मोबाइल में यूजर को 6GB RAM और 6000mAh की एक्स्ट्राऑर्डिनरी बैटरी लाइफ मिल ने वाली है । कंपनी ने फुल चार्ज में 8 दिन म्यूजिक प्लेबैक और 30 दिन स्टैंडबाय का दावा भी किया है ।

मोबाइल की बिक्री 26 सितंबर यानि आज से ही ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में शुरू हो रही है । इसमें 13 मेगापिक्सल क्वाड और 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा भी आपको मिल रहा है ।

30 हजार फोटोज कर सकेंगे स्टोर
15,499 रुपए की कीमत वाला मोबाइल 26 सिंतबर से बिकना शुरू हो गया है । इसमें 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है । कंपनी ने दावा किया है की यूजर्स 30 हजार फोटोज, 2300 म्यूजिक फाइल्स, 300 गेम्स और करीब 200 वीडियोज इस स्मार्ट फ़ोन में स्टोर कर सकते है ।

जानिए चार्ज के बारे में
Smartphone:
मोबाइल के साथ यूजर्स का 18W का डुअल आईसी फ्लैश चार्जर मिलेगा। 10 मिनट चार्ज में 2.4 घंटे कॉलिंग और 20 घंटे म्यूजिक प्लेबैक कर सकेंगे। 18W सिंगल आईसी फास्ट चार्जर के मुकाबले मोबाइल तेजी से चार्ज होगा।

30 दिन स्टैंडबाय का दावा कर रही है कंपनी
पावरफुल 6000mAh सुपर बिग बैटरी में कंपनी ने 30 दिन तक स्टैंडबाय का दावा किया है। फुल चार्ज से 8 दिन म्यूजिक प्लेबैक, 64 घंटे कॉलिंग टाइम और 20 घंटे गेमिंग टाइम मिलेगा। हीलियो G80 ऑक्टा कोर गेमिंग प्रोसेसर से स्ट्रॉन्ग कोर और एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी एक्सपीरियंस मिलेगा।

Smartphone:लॉन्च हुआ ‘टेक्नो पोवा निओ’ 5G नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स और कीमत

Smartphone
photo by google

जानिए डिस्प्ले कैसा होगा
Smartphone:
6.8 इंच डॉट-इन-डिस्प्ले से गेम खेलते समय बेटर विजन मिलेगा। 720*1640 HD+ रिजॉल्यूशन, 480 nits ब्राइटनेस है। कंपनी ने बिगर, क्लीयर, ब्राइटर और वाइड डिस्प्ले के साथ स्ट्रॉन्ग कलर कॉन्ट्रास्ट का भी दावा किया। कूलिंग के लिए थर्मल कंडक्टिव मटेरियल यूज किया गया है।

गेम फैसिलिटी
गेम खेलने वाले यूजर को नेक्स्ट लेवल गेमिंग एक्सपीरियंस दिलाने के लिए गेम मोड भी दिया गया है। गेम मोड में मोबाइल की अननेसेसरी एप ब्लॉक हो जाएंगी। एंटी डिस्टर्ब सेटिंग से बैकग्राउंड एप्स फंक्शन नहीं करेंगी, जिससे गेमिंग परफॉरमेंस बढ़ेगी। गेम लवर के लिए ये मोबाइल खास साबित होगा ऐसा कंपनी का दवा हैl

जानिए कैमरा की स्थिति कैसी है
Smartphone:
AI टेक्नोलॉजी के साथ टेक्नो पोवा निओ में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ 4 रियर कैमरे मिलेंगे। 13 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस के अलावा 2 मेगापिक्सल डेप्थ कंट्रोल, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और AI लेंस मिलेगा। 8 मेगापिक्सल का डॉट-इन सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Smartphone
photo by google

सुपर क्वाड फ्लैश समेत AI ब्यूटी, सुपर नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड, AI डिटेक्शन मिलेगा। मैजिक ब्लू, स्पीड पर्पल और डैजल ब्लैक के 3 कलर ऑप्शन अवेलेबल है।

तो जल्दी करो और मार्केट जाकर ये सर्टफोने अपना बना लो, ऑनलाइन भी आप इसे बुक कर सकते है और मार्केट में तो आज से ये मोबाइल हर जगह आपको मिल ही जाना है l

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *