Small projector: इतना छोटा प्रोजेक्टर, सिनेमा हॉल बना देगा पूरा घर, जहां चाहो कर लो फिट

Small projector,source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

एक नया Small projector: , स्मार्ट स्पीकर और सराउंड लाइटिंग डिवाइस को एक साथ लॉन्च करने की घोषणा की है।

Small projector: इतना छोटा प्रोजेक्टर उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने एक हल्के और पोर्टेबल डिवाइस – फ्रीस्टाइल के रूप में एक नया Small projector: , स्मार्ट स्पीकर और सराउंड लाइटिंग डिवाइस को एक साथ लॉन्च करने की घोषणा की है। यह उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट उत्पाद है जो यात्रा करना पसंद करते हैं। फ़्रीस्टाइल 100-इंच (2 गुणा 54 सेमी) तक के स्क्रीन आकार में वीडियो प्रोजेक्ट कर सकता है। खास बात यह है कि इसका पोर्टेबल साइज इसे इधर-उधर ले जाने की सुविधा देता है। परियोजनाओं को कहीं भी ले जाना अक्सर मुश्किल होता है, लेकिन फ्रीस्टाइल के साथ, यह कोई समस्या नहीं है।

Small projector,source by google

फ्रीस्टाइल, एक अत्यधिक Small projector: सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप और अमेज़न पर 84,990 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा। खरीदारों को 5000 रुपये तक का त्वरित रिफंड भी मिल सकता है। डिलीवरी के सीमित समय के लिए, 29 मार्च 2022 को शाम 6 बजे से 31 मार्च 2022 को रात 11.59 बजे तक फ्रीस्टाइल खरीदने वाले खरीदारों को फ्रीस्टाइल कैरी केस मिलेगा, जिसकी कीमत 5,900 रुपये है। फ्रीस्टाइल की प्री-बुकिंग करने वाले खरीदारों को 4,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है।

Small projector: बॉक्स की तरह प्रोजेक्टर के विपरीत, लचीला फ्रीस्टाइल ब्रैकेट इसे कुछ ही क्लिक के साथ दीवारों से छत तक 180 डिग्री के आसान घुमाव के साथ एक सटीक व्यूइंग एंगल देता है। केवल 800 ग्राम वजन में, यह उपयोगकर्ताओं को कहीं भी उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो देखने की अनुमति देता है, चाहे वह टेबल, फर्श, दीवार या छत हो। इसके लिए अलग स्क्रीन की आवश्यकता नहीं है, आपको बस इसे थोड़ा सा बंद करना है और किसी भी समय, कहीं भी आप बड़ी स्क्रीन का आनंद ले सकते हैं और अपने खेलने के तरीके को बदल सकते हैं।

Small projector,source by google

ये भी पढ़े-Namrata Malla ने बाथरूम में कराया ऐसा Bold फोटोशूट,आदाएं देख कर आहे भरने लगे फैंस

Small projector: फ्रीस्टाइल ऑटो कीस्टोन सुविधाओं, ऑटो लेवलिंग और ऑटो फोकस सुविधाओं के साथ सुंदर गुणवत्ता वाली छवियां प्रदान करने के लिए आता है। ऑटो कीस्टोन की मदद से, डिवाइस अपनी स्क्रीन को किसी भी कोण से किसी भी सपाट सतह पर स्वचालित रूप से समायोजित करता है। ऑटोफोकस फ्रीस्टाइल को एक स्पष्ट, स्पष्ट छवि देने के लिए सेकंड में 100-इंच (2 गुणा 54 सेमी) तक के स्क्रीन आकार पर स्वचालित रूप से ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है, जबकि ऑटो लेवलिंग सुविधा सुनिश्चित करती है कि स्क्रीन कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है। कहीं भी बने रहें – चाहे वह चट्टानी कैंपग्राउंड हो, पैड वाला बिस्तर हो, या बीच में कुछ भी हो। दृश्य अनुभव को बढ़ाने के लिए, फ्रीस्टाइल आपकी दीवार के रंग के आधार पर अनुमान लगाता है – जिसका अर्थ है कि आपको सफेद पृष्ठभूमि के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

Small projector,source by google

सैमसंग इंडिया के इलेक्ट्रॉनिक्स कंज्यूमर बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोहनदीप सिंह ने कहा, “लाइफस्टाइल के माध्यम से, हम उपयोगकर्ता को ऐसी जानकारी प्रदान करना चाहते हैं जो विभिन्न प्राथमिकताओं और जीवनशैली की जरूरतों के साथ, कभी भी, कहीं भी स्थानीय सीमाओं से परे हो। फ्रीस्टाइल को पूरा करने में सक्षम होना एक पोर्टेबल प्रोजेक्ट है जो सामग्री या परिवेश प्रकाश, गेम या संगीत और तत्काल मनोरंजन देखने के असीमित अवसर प्रदान करता है, चाहे घर के अंदर हो या बाहर। इस मामले में आपको बस झुकना है, बस। इसका अनोखा फॉर्म फैक्टर आपके खेलने के तरीके को बदल देगा। हमें विश्वास है कि फ्रीस्टाइल हमारे ग्राहकों के लिए मनोरंजन का एक नया स्तर लाएगा।

Entertainment news: पैसे की कमी के कारण पहले बच्चे का अबॉर्शन कराना चाहता था ये मशहूर एक्टर Arjun Bijlani

RRR की जबरदस्त कमाई से हैरान हुए रणवीर सिंह, फिल्म को लेकर कही ये बात

Entertainment news: ऑस्कर में क्रिस रॉक को पड़े थप्पड़ का रूस-यूक्रेन युद्ध से है कनेक्शन

Second hand bike: Hero Splendor Plus बिक इतनी सस्ती की आप भी कहेंगे सही समय पर पता चल गया

Secondhand Car Sale: कम कीमत में मिल रही 5000 Km चली सेकंड हैंड कार

14 महीने पुरानी Bajaj Pulsar 150cc, सिर्फ 18000 रुपए, जल्दी करे कही देर न हो जाये

Automobile news: 6 लाख रुपये से भी कम कीमत पर जोरदार लुक और जबरदस्त फीचर्स, लॉन्च हुई ये कार

Maruti Suzuki Eeco: 1 से 2 लाख रुपये में मिलेगी 7 सीटर मारुति ईको,जाने ऑफर डिटेल्स

Automobile news: पेट्रोल या CNG नहीं, hydrogen से चलने वाली कार से संसद पहुंचे गडकरी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.