सिंगरौली- भाजपा से युवाओं का हो रहा मोहभंग,अशोक ने थामा शिवसेना का दामन

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

संतशरण बने महामंत्री; कई लोग लोग इस्तीफा देने की तैयारी में

अनोखी आवाज़ सिंगरौली। भारतीय जनता पार्टी से धीरे-धीरे युवाओं का मोह भंग होता जा रहा है। पार्टी से किनारा और अन्य पार्टी का दामन थामने का सिलसिला चल रहा पड़ा है। हलांकि ऐसा कोई पहली मर्तबा नहीं हो रहा है।
इसी तारतम्य में बीते दिवस भाजपा के अनुषांगिक संगठन में लंबे समय तक विभिन्न दायित्वों का निर्वहन करने वाले अशोक शाह ने बीते दिवस शिवसेना का दामन थाम लिया वही हिंदू जागरण मंच के विभाग महामंत्री संत शरण भक्तों ने भी शिवसेना का के साथ चले गए, जिन्हें शिवसेना ने जिला महामंत्री का दायित्व दिया है।

जिम्मेदारी मिलते ही पुलिस में मुकदमा पंजीबद्ध

एक कहावत तो आप बखूबी जानते होंगे “सर मुड़वाते ही ओले पड़ना” जी यही कुछ हुआ नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अशोक शाह के साथ बिजली की समस्या से जूझ रहे लोगों की समस्या को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने गए थे लेकिन विवाद की स्थिति निर्मित हो गई और कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीबद्ध कर दिया।

अरुण, सुरेश व बीएन को भी मिली जिम्मेदारी

शिवसेना सिंगरौली ने पदों का विस्तार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष थानेश्वर महावर की उपस्थिति में 5 लोगों की नई नियुक्तियां की। जिसमें बी एन त्रिपाठी को विधि विभाग का संभाग अध्यक्ष व प्रवक्ता बनाया गया, सुरेश वराठे को संभाग सचिव,अरुण देव पांडे को युवा सेना संभाग अध्यक्ष, अशोक शाह को जिला अध्यक्ष व पंडित संस्करण भट्ट को जिला महामंत्री व विद्यार्थी सेना का प्रभार दिया गया।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें