Wednesday, February 8, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli Today News:3महीने में ही उखड़ने लगी देवसर बाजार से गिधेर...

Singrauli Today News:3महीने में ही उखड़ने लगी देवसर बाजार से गिधेर तक जाने वाली प्रधानमंत्री सड़क

Singrauli Today News: देवसर क्षेत्र में तीन महीने पूर्व बनायी गयी देवसर बाजार से गिधेर तक जाने वाली लगभग ६० किलोमीटर की सड़क उखड़ने लगी है। करोड़ो रूपये की लागत से बनी उक्त प्रधानमंत्री सड़क से बरसात होते ही गिट्टी बाहर निकलने लगी है। सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बन गये हैं तथा सड़क में दरार आ गयी है। सड़क बनाने में किस कदर भ्रष्टाचार हुआ है इसका अंदाजा सड़क की वर्तमान हालत देखकर लगाया जा सकता है।

Singrauli Today News: बताया जाता है कि उक्त सड़क से हैवी वाहन नहीं चलते इसके बावूद भी सड़क तीन महीने भी नहीं चल सकी। इसी सड़क से देवसर विधायक,सीधी-सिंगरौली सांसद तथा जिम्मेदार भाजपा नेताओं का आना जाना लगता है। सड़क निर्माण जब से शुरू हुआ था तब से इसकी मानीटरिंग भी देवसर विधायक द्वारा की गयी थी इस सबके बावजूद सड़क का हाल देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले के अन्य क्षेत्रों में बनने वाली सड़कों में भी किस कदर भ्रष्टाचार हावी है।

https://youtu.be/_PWxDy8B–4

Singrauli Today News:देवसर विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास के तमाम दावे करते हैं परन्तु उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र में जिस तरह भ्रष्टाचार का खेल खेला जा रहा है उससे वह भी वाकिफ हैं परन्तु इसपर कुछ भी कहने से कतराते हैं। यही हाल सिंगरौली जिले के अन्य क्षेत्रों का भी है।

लाखों करोड़ो खर्च करके सड़के तो बनती है परन्तु महीने दो महीने में ही सड़को की हालत जर्जर हो जाती है। दोबारा टेंडर होता है और उसमें भी जमकर अपना पर्सेटेज लिया जाता है। जिले में यह खेल लम्बे समय से चल रहा है।

Singrauli Today News:तीन महीने में ही उखड़ने लगी देवसर बाजार से गिधेर तक जाने वाली प्रधानमंत्री सड़क

Singrauli Today News2022
Singrauli Today News2022

Singrauli Today News:देवसर क्षेत्र में सफाई का भी कुछ ऐसा ही हाल है। मुख्य बाजारों में भी कूड़ा सड़कों पर बिखरा पड़ा है परन्तु उसे साफ करने वाले इस ओर नजर तक नहीं उठाते। स्थानीय रहवासी बताते हंै कि देवसर के  मुख्य बाजार में कूड़ेदान भी नहीं रखे गये हैं

Singrauli Today News:जिस कारण गंदगी सड़कों पर पसरी पड़ी है। कभी कभार पहले सफाई हो भी जाती थी परन्तु बरसात ने स्थिति को और बिगाड़ दिया है। अब हालात यह हैं कि बाजार में रखा कूड़ा बरसात के साथ सड़कों पर बह रहा है। नालियां जाम हैं परन्तु इसे देखने वाला कोई नहीं है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments