SINGRAULI SP ने TI को मीटिंग के दौरान लगाई फटकार.?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

मेष में खाना बनाने वाले पर हुई कार्यवाही मामला पकड़ा तूल,SP को गोल-मोल जबाब देते नजर आए TI चितरंगी

अनोखी आवाज़ बैढ़न। बेहतरीन कार्यप्रणाली और सहजता के कारण आम जनमानस के बीच चर्चा में रहने वाले पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने चितरंगी में बीते दिवस हुए मेष संचालक पर अवैध शराब बिक्री की कार्यवाही को गंभीरता से लिए है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोषी पुलिसकर्मियों के ऊपर जल्द कार्यवाही होगी। क्योंकि सूत्रों की माने तो बीते दिवस पुलिस अधीक्षक कार्यालय में थाना प्रभारियों की आवश्यक बैठक थी जहां एसपी ने चितरंगी थाना प्रभारी डीएन राज से पूछा कि आखिर कैसे अपने ही मेश में खाना बनाने वाले के ऊपर कार्यवाही हुई..? सवाल सुनते ही घबराए प्रभारी ने कहा कि साहब मुझे कोई खबर ही नहीं लगी। इस तरह का गैर जिम्मेदाराना जवाब सुनते ही एसपी वीरेन्द्र सिंह ने टीआई को भरे मीटिंग में जमकर फटकार लगाई..? सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि एसपी ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि कैसे टीआई हो कि थाने में क्या हो रहा है तुम्हें खबर तक नहीं रहती। घबराए थाना प्रभारी डीएन राज ने एसपी साहब को गोल मटोल जवाब देते नजर आए। अब देखना यह होगा कि टीआई चितरंगी बचने के लिए क्या नायाब तरीका अपनाते हैं।

संबंध बनाते समय बिना सहमति कंडोम हटाया तो होगी सजा, क्यों चर्चा में यह कानून

ईसी में सबसे आगे हैं Nita Ambani , पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, जानिए कीमत

चौंकाने वाला खुलासा-घर से न‍िकला था सब्‍जी लेने, लौटा तो 12 करोड़ की लॉटरी जी‍तकर आया

SINGRAULI SP पर टिकी सबकी निगाहें

बीते 2 वर्षों से चितरंगी थाने में खाना बनाकर अपना जीविकोपार्जन करने वाले बृजेंद्र नाई ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन में बताया है कि साहब देर रात पुलिसकर्मियों ने मुझे यह कह कर अवैध शराब बेचने की कार्यवाही कर दी कि कुछ नहीं होगा,हम हैं बस ऊपर से आदेश आया है तुम्हें कुछ नहीं होने देंगे। लेकिन मामला जब थाने की चारदीवारी से बाहर आया तो अनोखी आवाज ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी देवसर को जांच के निर्देश दिए हैं।

क्या बृजेन्द्र को मिलेगा न्याय..?

चितरंगी थाने में खाना बनाकर अपना गुजर-बसर करने वाले बृजेंद्र को क्या पता था कि उसके साथ इतना बड़ा अन्याय होने वाला है। उसे जैसे ही जानकारी लगी वह एसपी साहब के समक्ष पहुंचकर अपनी फरियाद सुनाई और कहा कि साहब मुझे बचा लीजिए। हालांकि उक्त मामले के बाद एसपी साहब सख्त है और कयास लगाया जा रहा है कि दोषी पुलिसकर्मियों के ऊपर कार्यवाही होगी।SINGRAULI SP ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि उक्त मामले की जांच एसडीओपी देवसर को दी गई है और रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी। ऐसे में आम जनमानस में चर्चा है कि क्या बृजेंद्र को न्याय मिल पाएगा या फिर मामले की लीपापोती कर दी जाएगी।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *