सिंगरौली: साहब ने मुझे गुमराह करके किया अवैध शराब बिक्री की कार्यवाही

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

सुर्खियों में टीआई चितरंगी,अपने ही खाना बनाने वाले पर कर दी कार्यवाही

अनोखी आवाज़। अपनी कारगुजारीयो के लिए सुर्खियों में बने रहने वाले थाना प्रभारी चितरंगी डी.एन राज अपने ही मेस में खाना बनाने वाले गरीब बृजेंद्र नाई पर अवैध शराब बिक्री की कार्यवाही कर पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये आदेश को पूरा कर अपने चेहरे तो चमका लिए, लेकिन उन्हें क्या पता था कि कार्यवाही उनके गले में हड्डी की तरह फस जाएगी।
अब टी.आई जवाब देने से कतरा रहे हैं अनोखी आवाज की टीम का फोन उठाने से भी परहेज कर रहे हैं। लेकिन आखिर कब तक टी.आई साहब मामले में लीपापोती कर दबाते रहेंगे.?

देर रात हुई कार्यवाही

चितरंगी थाने में पुलिस कर्मियों को स्वादिष्ट भोजन बनाकर उनकी सेवा करने वाले बृजेंद्र नाई को क्या पता था कि उनको भ्रम में रखकर उनके साथ इतना बड़ा छल किया जाएगा।
सूत्र बताते हैं कि बृजेंद्र के ऊपर देर रात आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध किया गया और कहा गया कि चिंता मत करो मैं हु ना कोई दिक्कत नहीं होगी। लेकिन कार्यवाही के बाद जैसे ही बात थाने के चार दिवारी के बाहर आई हड़कंप सा मच गया लिहाजा थाना प्रभारी की चहूओर किरकिरी हो रही है।

टीआई पर कार्यवाही की उठी मांग

पुलिस अधीक्षक सिंगरौली वीरेंद्र सिंह के नजर में अपना चेहरा चमकाने के लिए टी.आई साहब ने तो कार्यवाही करवा दी लेकिन अब यह मामला धीरे-धीरे लोगों के नजर मैं आ रहा है और इस कृत्य की चहुओर निंदा हो रही है। इतना ही नही कई लोगों ने टी.आई को हटाने की गुहार लगाई है। हलांकि अब देखना यह होगा कि आखिर और कब तक टी.आई. डी.एन राज अपने वरिष्ठ अधिकारियों को गुमराह करते रहेंगे।

जल्द सुनाएंगे आपको इसी मामले से जुड़ा एक ऑडियो- और पढ़ेंगे आप खरी-खरी@नीरज द्विवेदी के साथ

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *