Singrauli Samachar: शुरूआती गर्मी में ही बिजली की आंख मिचौली शुरू

source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें


एयर कन्डीसनर छोडने को तैयार नहीं डीई,बिजली व्यवस्था चौपट


1912 पर फोन पर करने पर नहीं मिलता समाधान,डीई की कार्यप्रणाली से लोगों में पनप रहा आक्रो


अनोखी आवाज सिंगरौली Singrauli Samachar । जिले में शुरूआती गर्मी में ही बिजली की आंख मिचौली शुरू हो गई है। और बेचारे डीई और इनके कर्मचारी एयर कन्डीसनर छोडकर बाहर निकले को तैयार नहीं है लिहाजा डीई की कार्यप्रणाली को लेकर आम जनमानस में धीरे-धीरे आक्रोश व्याप्त हो रहा है, और डीई का ऐसे ही बर्ताव रहा तो वो दिन भी दुर नहीं जब जनता इनके रवैये से त्रस्त हो कर आन्दोलन का रास्ता पकड लेगी। ऐसा ही मामला आज बैढन स्थित अम्बेडकर चौक प्लाजा के आस पास के घरों में देखने को मिला। एक फेज की लाईट सुबह से खराब थी और लोग इस चिलचिलाती धूप से त्रस्त होकर 1912 नम्बर का सहारा लिया लेकिन समाधान नहीं मिला इतना ही नहीं उक्त समस्या की जानकारी देने के लिए डीई से भी फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन प्रयास सफल नहीं हुआ क्योंकि डीई साहब फोन ही नहीं उठाए हो सकता है कि एयर कन्डीसनर रूम में आराम फरमाते रहें हो।

Singrauli Samachar बिजली व्यवस्था चौपट,डीई के प्रति आक्रोष

जिले के बिजली व्यवस्था शुरूआती गर्मी में ही इस तरह की है तो आने वाले दिनों में किस तरह की होगी इसका अन्दाजा आप बखूबी लगा सकते है। लेकिन लापरवाह डीई व्यवस्था को दूरूस्त करने की बजाय फोन उठाना ही बंद कर देते है। ऐसे में आम जनमानस अपनी समस्या किसे सुनाए। हलांकि अपनी कार्यप्रणाली को लेकर पहले से भी डीई सुर्खियों में है और अब तो इनके मनमानी की हद ही पार हो गई।

1912 पर नही मिलता समाधान ,डीई भी बेपरवाह
वार्ड क्रमांक 40 अम्बेडकर चौक जो जिला मुख्यालय का केंद्र बिन्दु है जब यहां पर कई घण्टे बिजली बाधित हो सकती है तो शहर के अन्य स्थानों की स्थिती का बखुबी अन्दाजा लगाया जा सकता है। वहीं बिजली की शिकायत के लिए जारी नम्बर 1912 पर फोन करने पर किसी तरह का सामाधान नहीं होता शिकायत के घण्टों बाद भी परिणाम शुन्य आता है। वहीं डीई की मनमानीपूर्वक रवैये से आम जनमानस मे रोश व्याप्त हो रहा है। क्योंकि न डीई फोन उठाते न ही इनके अधीनस्थ कर्मचारी लिहाजा अंधेर नगरी चौपट राजा जैसे हाल है। खबर लिखे जाने तक बिजली में कोई सुधार नहीं हो सका था।

PM Kisan Yojana : किसान घर बैठे नहीं कर सकेंगे EKYC,अब यहीं से होगा पूरा काम

Maruti Alto : मारुती आल्टो की जगह ये सस्ती गाड़ी पसन्द आ रही है लोगो को,जो देती है 34 KM का माइलेज और न्यू फीचर्स,आप भी हो जायेगे दीवाने

केंद्रीय मंत्री Nitin-Gadkari का बड़ा ऐलान: अब वाहन चलाने वाले को बरतनी होगी सावधानी पढ़े पूरी खबर…

Automobile News: को फेल कर देगी नई बोलेरो, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन

Tejasswi Prakash ने खरीदी चमचमाती ऑडी कार, एक Post के बदले लाखों रुपए वसूलती हैं ,जानिए कैसे

Sidhi News: पत्रकारों को ‘नंगा’ कर लगाई थी क्लास, CM के निर्देश पर नपे टीआई और एसआई

Royal Enfield की नई Bullet 350 और Hunter 350 साथ दिखीं, आते ही मार्केट पर छा जाएंगी

MP Latest News: पंचायत चुनाव का रास्ता साफ? परिसीमन का काम पूरा, बढ़ गए इतने वॉर्ड

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.