Tuesday, March 21, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli Samachar: आखिर बच्चे ने क्या बिगाड़ा था, जो दी इतनी दर्दनाक...

Singrauli Samachar: आखिर बच्चे ने क्या बिगाड़ा था, जो दी इतनी दर्दनाक मौत

शाम को घर से निकला, वापस नहीं लौटा, सुबह मिला शव
संदेहियों से पूछताछ कर रही कोतवाली पुलिस

सिंगरौली. आखिर बच्चे ने क्या बिगाड़ा था, जो इतनी दर्दनाक मौत दी। कसूर व रंजिश किसी का भी हो लेकिन इस मासूम बच्चे पर क्रोध क्यों उतारा गया। हर्रई पश्चिम में बच्चे का शव मिलने की खबर से मौके पर पहुंचे हर किसी की जुबान से ऐसा ही सुनने को मिल रहा था।

कहते हैं बच्चे भगवान का रूप होते हैं। दस वर्ष की उम्र में ये दुनियादारी से मतलब नहीं रखते। इसके बावजूद भी हत्यारों ने रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात को अंजाम दे दिया। बच्चे का शव देखने वाला हर कोई अपराधियों के लिए बद्दुआ ही दे रहा था।जिला मुख्यालय में शहर की सीमा से सटे गांव हर्रई पश्चिम में बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई और उसका शव खेत में फेंक दिया गया। बच्चे के सिर पर गंभीर चोट के निशान यह बयां कर रहे हैं कि कई वार कर उसकी हत्या की गई। बता दें कि अभय शाह पिता राजेश शाह उम्र 10 वर्ष निवासी घूरीताल पूर्व बीते गुरुवार की शाम 5 बजे घर से खेलने के लिए निकला था।

शाम हो जाने के बाद वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह घर से कुछ दूरी पर हर्रई पश्चिम स्थित खेत में उसका शव मिला। ग्रामीणों ने शव देखे जाने की सूचना परिजनों के साथ पुलिस को दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी। वहीं स्थानीय ग्रामीणों की भारी संख्या में भीड़ जुट गई।

चार बहनों के बीच एक भाई था अभय
बताया गया है कि अभय चार बहनों के बीच एक भाई था। वह परिवार में सबसे छोटा था। कक्षा चौथी में पढ़ाई करता था। बच्चे की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा है। माता-पिता बेहोशी हालत में रहे। बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोग सांत्वना देने में जुटे रहे, लेकिन उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। देर शाम तक घर में रोना पीटना मचा रहा।पारिवारिक विवाद में हुई हत्या!
ग्रामीणों ने बताया है कि बच्चे के पिता राजेश शाह का आसपड़ोस के लोगों से पारिवारिक विवाद चल रहा था। शायद यह हत्या का कारण हो सकता है लेकिन इधर पुलिस भी साक्ष्य व सबूत जुटाने के साथ पूछताछ में जुटी है। बच्चे की हत्या कर देने के बाद राजेश के घर का चिराग बुझ गया। पारिवारिक विवाद इतना बड़ा रूप ले लिया कि दस वर्षीय बच्चे को खोना पड़ा है। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि हत्यारे जल्द ही सलाखों में होंगे।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी
बच्चे की हत्या के बाद शव मिलने की सूचना पर एसपी बीरेंद्र सिंह तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। जहां स्थिति का जायजा लेने के बाद कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया है कि हत्या करने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद कोतवाली पुलिस स्थानीय ग्रामीण सहित आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं संभावना जताई जा रही है कि रात में पुलिस कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछाताछ करेगी।

Old Coin Sell: यह पुराने सिक्के और नोट, अगर है तो आप भी हो सकते है मालामाल, जानिए कैसे

urfi javed ने जानवरो की खाल से बनाये अंडरगारमेंट्स,पैरो में कपडा लपेटे समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा

urfi javed ने जानवरो की खाल से बनाये अंडरगारमेंट्स,पैरो में कपडा लपेटे समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments