Tuesday, February 7, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli Samachar : सिंगरौली जिले के चितरंगी इलाके में दो बाइक सवारों...

Singrauli Samachar : सिंगरौली जिले के चितरंगी इलाके में दो बाइक सवारों की आपस में टक्कर होने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Singrauli Samachar :सिंगरौली जिले में रविवार की शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर दो बाईकों की जोरदार भिडंत हो गई जिसमे बाइक सवार कुल 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Singrauli Samachar

Singrauli Samachar :घटना की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ लग गई और मृतक के गुस्साए परिजनों ने पहुंचकर सड़क पर जाम लगा दिया।

सड़क दुर्घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवा दिया।

यह पूरा मामला रविवार की शाम सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत बसनिया गांव का है जहां तेज रफ्तार बाइक का कहर देखने को मिला और 4 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

Singrauli Samachar :घटना के बारे में बताया जा रहा है एक बाइक में सवार होकर 2 लोग मकर सक्रांति के मेले से वापस अपने घर जा रहे थे। वहीं 2 अन्य लोग बाइक में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे।

Singrauli Samachar : सिंगरौली जिले के चितरंगी इलाके में दो बाइक सवारों की आपस में टक्कर होने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत

उसी दौरान बसनिया गांव में जैसे ही दोनों बाइक सवार पहुंचे वैसे ही बाइक अनियंत्रित होकर एक दूसरे को ठोकर मार दी।

ठोकर के बाद दोनों बाईकों में सवार 4 लोग वहीं पर गिर गए इस घटना के चलते चारो बुरी तरह से घायल हो जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस भीषण हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ हो गई और घटना की जानकारी लगते ही दुधमनिया गांव के निवासी मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए

जिसके बाद घटना से नाराज ग्रामीणों और मृतकों के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया।

इस घटना की जानकारी लगते ही चितरंगी पुलिस मौके पर पहुंची एवं जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करने लगी।

Singrauli Samachar :इस घटना की खबर मिलते ही सिंगरौली जिले के पुलिस के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया गया।फिलहाल सभी मृतक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चितरंगी में पीएम के लिए रखवा दिया गया है।

बताया जा रहा है की दो मृतक दुधमनिया गांव के निवासी है जबकि दो मृतक बरगंवा गांव के बताए जा रहे है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments