Singrauli Politics News: बरगवां मे ओवर ब्रीज बनाने को लेकर मेश्राम ने लिखा पत्र

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

ट्रैफिक की समस्या से मिलेगा निजात,पूर्व मे ही ब्रीज हो चुका है स्वीकृत

Singrauli Politics News:देवसर विधानसभा अन्तर्गत बरगवा में रेलवे क्रासिंग के समीप घण्टो लगने वाले जाम के झाम ने लोगों को परेशान करके रखा है। ऐसे मे एक बार उम्मीद की किरण जगती दिख रही है, जल्दी ही ओवर ब्रीज का निर्माण हो सकता है। देवसर विधानसभा के पूर्व विधायक राजेन्द्र मेश्राम ने प्रमुख सचिव लोक निर्माण विभाग को पत्र लिखकर ब्रीज निर्माण कराए जाने की बात कही है।


Singrauli Politics News:पत्र मे उल्लेख है कि वर्ष 2016 में ओवर ब्रीज की स्वीकृत के लिए लिखा गया था अभी तक इस पर कोई कार्यवाही नही की गई,जबकि इस संबंध मे तात्कालीन कलेक्टर शशांक मिश्रा सिंगरौली के द्वारा भी अर्ध्दशासकीय पत्र लिखकर ट्रैफिक जाम की समस्या बताते हुए स्वीकृति के संबंध मे उल्लेख किया था। लेकिन आज दिनांक तक निर्माण नहीं हो सका।


जाम के इनाम से मिलेगा निजात


Singrauli Politics News:देवसर विधानसभा के बरगवा में स्टेशन रेल्वेे क्रासिंग होने के कारण आम जनमानस को घण्टो गेट पर इंतजार करना पड़ता है। इतना ही नही कई बार एम्बुलेंस जैसी सेवाए बाधित हो चुकी है। हालांकि उक्त समस्या के बारे मे जनता ने कई बार वर्तमान देवसर विधायक सुभाष वर्मा व सांसद रीति पाठक को अवगत कराया लेकिन परिणाम कुछ खास नही रहे । लिहाजा पूर्व विधायक राजेन्द्र मेश्राम पत्राचार के बाद आम जनमानस के पुनः एक बार उम्मीद की किरण जगी है। अब देखना यह होगा कि आखिर ओवर ब्रीज कब तक निर्माण हो पाता है..?

Singrauli Politics News:बरगवां मे ओवर ब्रीज बनाने को लेकर मेश्राम ने लिखा पत्र

Singrauli Politics News
Singrauli Politics News


सुभाष बन सकते है रोेड़ा..?


Singrauli Politics News:देवसर पूर्व विधायक राजेन्द्र मेश्राम के ओवर ब्रीज निर्माण के पत्र लिखने के बाद राजनीतिक गलियारो में तरह -तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। हलांकि इस पत्र के कई मायने लोग निकाल रहे है । कोई मेश्राम के बारे मे टिप्पणी कर कह रहा है कि अब चुनाव करीब आ रहा है इसलिए विधानसभा टिकट के जुगाड़ मे इस तरह के पत्र लिख रहे है। वही आम जनमानस में यह भी चर्चा है कि यदि ब्रीज बन जाती है तो वर्तमान विधायक का कद डाउन हो सकता है।


Singrauli Politics News:चर्चा तो यह भी है कि वर्तमान विधायक व पूर्व विधायक मे 36 का आंकडा है। इसलिए दोनो मे आपसी सामजस्य बैठना मुश्किल है ।36 का आंकड़ा हो भी क्यों न ..? जीते हुए विधायक का अचानक से टिकट काटकर किसी और को मैदान मे उतारना भला इतनी जल्दी कोई भी कैसे भुला सकता है। बहरहाल यदि बरगवां ओवर ब्रीज का निर्माण देवसर विधायक के कार्यकाल मे हो जाता है तो उनकी छवि पर प्रभाव पडेगा। जिससे कयास लगाया जा रहा है कि सुभाष ब्रीज निर्माण मे रोडा बन सकते है..?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.