सिंगरौली:अर्जुन सिंह की प्रतिमा के समक्ष शराबियों का तांडव,प्रशासन बना मूकदर्शक

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

शराब दुकान हटाने को लेकर कई बार हो चुका है विरोध,सामने है स्कूल

अनोखी आवाज सिंगरौली। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और केंद्र में मानव संसाधन मंत्री रह चुके अर्जुन सिंह की प्रतिमा का अनावरण बीते दिवस सीडब्ल्यूएस जयंत में हुआ। लेकिन अनावरण के 1 महीने भी नहीं बीते, वहां शराबियों का जमघट लगना शुरू हो गया। जिस नेता की छवि प्रदेश में सर्वहारा वर्ग के नेताओं में होती रही है। उनकी प्रतिमा के समक्ष ऐसे कृत्य होंगे किसी ने सोचा नहीं था। लेकिन स्थानीय प्रशासन जब जानते हुए मूकदर्शक बना बैठा है।

शाम ढलते ही शुरू हो जाता है तांडव

जयंत अंग्रेजी शराब दुकान हमेशा से विवादित रही है लेकिन प्रशासन की अनदेखी के कारण कई शिकायतों के बाद भी कुछ नहीं सका। ज्ञात हो कि बीते कुछ दिनों पूर्व कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने चौकी प्रभारी सहित एसपी को लिखित में शिकायत की थी लेकिन इतने दिनों बाद भी कुछ निष्कर्ष नहीं निकला।जयंत शराब दुकान को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है और हटाने की मांग कर रहे हैं।

पढ़े यह महत्वपूर्ण खबर-Royal Attitude status in Hindi 2022-सबसे कातिल ऐटिटूड स्टेट्स

करणी सेना ने दी थी चेतावनी

जयंत सीडब्ल्यूएस में संचालित विदेशी शराब दुकान को कहीं अन्यत्र हटाने को लेकर करणी सेना ने भी बीते दिवस जिला प्रशासन को चेताया था कि दाऊ साहब की प्रतिमा के समक्ष से शराब दुकान को हटाया जाए। लेकिन आज दिनांक तक प्रशासन की नींद नहीं खुली लिहाजा बेखौफ होकर लोग अर्जुन सिंह की प्रतिमा के समक्ष शराब पीकर तांडव कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि खबर के बाद प्रशासन और करणी सेना क्या एक्शन लेते हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *