Tuesday, February 7, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli News:कमिश्नर ने मुख्यमंत्री जी के दौरे की तैयारियों का लिया जायजा

Singrauli News:कमिश्नर ने मुख्यमंत्री जी के दौरे की तैयारियों का लिया जायजा


Singrauli News: मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 22 जनवरी को एक दिवसीय प्रवास पर सिंगरौली आ रहे हैं। रीवा संभाग के कमिश्नर अनिल सुचारी ने निर्धारित कार्यक्रम स्थलों का भ्रमण करके तैयारियों का जायजा लिया। कमिश्नर ने ग्राम गड़हरा में आवासीय भू अधिकार पत्रों के वितरण के लिए की जा रही तैयारियों के संबंध में निर्देश देते हुए कहा कि पट्टे प्राप्त करने वाले चुने हुए 57 किसानों को निर्धारित स्थलों पर बैठाएं।

मुख्यमंत्री जी उन आवासीय प्लाटों में भी जाएंगे जो हितग्राहियों को प्रदान किए गए हैं। मुख्यमंत्री जी हितग्राहियों से सुगमता से मिल सकें और संवाद कर सकें इसकी समुचित व्यवस्था करें। इस कार्यक्रम का समुचित कवरेज करने के लिए फोटोग्राफरों एवं वीडियोग्राफरों को सुविधाजनक स्थान प्रदान करें।

Singrauli News:मुख्यमंत्री जी के दौरे की तैयारियों में कोई कोर कसर न रहे। सभी अधिकारी सौंपे गए दायित्व के अनुसार अपना कार्य करें। कमिश्नर ने एनसीएल मैदान बिलौंजी में किसान सम्मेलन के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में आने वाले किसानों को बैठने के लिए विकासखण्डवार व्यवस्था करें। अलग-अलग सेक्टर बनाकर उसमें अधिकारी तैनात करें।

Singrauli News: कार्यक्रम स्थल में प्रवेश के लिए समुचित प्रवेश द्वार रखें। विशिष्ट व्यक्तियों के बैठने तथा मीडिया के लिए अलग से व्यवस्था करें। इलेक्ट्रानिक एवं प्रिंट मीडिया को उचित स्थान पर बैठने की व्यवस्था करें जिससे वे कार्यक्रम का सुविधा से कवरेज कर सकें। महिलाओं के बैठने के लिए भी पृथक से व्यवस्था करें। कमिश्नर ने सुरक्षा प्रबंधों, पेयजल व्यवस्था, साफ-सफाई तथा उपचार व्यवस्था के संबंध में निर्देश दिए।

Singrauli News:कमिश्नर ने मुख्यमंत्री जी के दौरे की तैयारियों का लिया जायजा

Singrauli News:निरीक्षण के समय कलेक्टर अरूण कुमार परमार, पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह, , अपर कलेक्टर डीपी वर्मन, एसडीएम ऋषि पवार, बी.पी पाण्डेय जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अनुराग मोदी, आयुक्त नगर निगम पवन कुमार सिंह, स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments