Monday, February 6, 2023
Homeमध्यप्रदेशSingrauli News: V बाज़ार खुलने से दुर्घटना की बडी संभावना,नहीं है पार्किंग...

Singrauli News: V बाज़ार खुलने से दुर्घटना की बडी संभावना,नहीं है पार्किंग की समुचित व्यवस्था

Singrauli News: विधायक ने किया था शुभारम्भ,नगर निगम प्लाजा के सामने लगता है जाम

Singrauli News: नगर पालिक निगम के वार्ड क्रमांक 41 में बिते दिनों वी बाजार नाम से एक शो रूम खुला जिसका फिता सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैश्य ने काटा लेकिन विधायक को इतनी समझ नहीं थी कि यहां पार्किंग की समुचित व्यवस्था नहीं है। ज्ञात हो कि नगर पालिक निगम के व्यवसायिक प्लाजा के समीप जाम की समस्या के आम राहगिरों को गुजरना पडता था वहीं अब सामने वी बाजार खुल जाने से यह समस्या और भी गंभीर हो गई है। इतना हीं नहीं दुर्घटना की संभावना और भी बढ गई है।

NCL Singrauli : CMD एनसीएल ने जयंत CHP के ट्रायल रन की शुरुआत

विधायक को तो सोचना चाहिए था…


Singrauli News:सहज-और सरल विधायकों की सूची में शामिल सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैश्य को तो इस तरह के बाजार का फिता काटते समय सोचाना चाहिए था। हलांकि इस पूरे अव्यवस्था पर प्रशासन पर भी सवालिया निशान खडे होते है क्योंकि बिना पार्किंग की व्यवस्था देखे आखिर किस आधार पर इतना बडा बाजार शहर के बिचों बिच खोल दिया। हालांकि जब इस विषय पर वार्ड पार्षद से चर्चा हुई तो उनका कहना था कि आपके माध्यम से पार्किंग न होने की जानकारी मिली है,मैं पता करता हु।

Singrauli News

दुर्घटना की बढी संभावना
Singrauli News: शहर की हृदयस्थली कहें जाने वाले बैढन अम्बेडकर चौक पर इतना बडा बाजार खुल गया और पार्किंग की व्यवस्था बदहाल है ऐसे में जानकारों का मानना है कि सडक दुर्घटना की संभावना है। सड़क को ही पार्किंग में तब्दील करने वाले वी बाजार के संचालक पर कब कार्यवाही होगी..?

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments