Monday, February 6, 2023
Homeखरी-खरी/मुद्दे की बातSingrauli News :साईनाथ नर्सिंग कॉलेज में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों का भविष्य...

Singrauli News :साईनाथ नर्सिंग कॉलेज में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों का भविष्य अंधकारमय,3 वर्ष से नही हुआ एग्जाम

Singrauli News :कागज में मिला फीस जमा करने की रसीद,संचालक ने हाथ किये खड़े

Singrauli News :अनोखी आवाज़ सिंगरौली ब्यूरो- साईनाथ स्कूल ऑफ नर्सिंग कॉलेज के संचालक पर छात्र-छात्राओं ने परीक्षा न करवाने व अन्य कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं वही संचालक ने हाथ खड़े करते हुए यूनिवर्सिटी और सरकार को जिम्मेदार बताया है।


जानकारी के लिए बता दें कि साईनाथ स्कूल ऑफ नर्सिंग पडैनिया बरगवां में स्थित है जहां चिकित्सा से जुड़े विभिन्न तरह के कोर्स होते हैं वही बीते शैक्षिक सत्र में बीएससी नर्सिंग के लिए छात्र छात्राओं का प्रवेश संस्था द्वारा लिया गया था,जिनका परीक्षा आज तक नहीं हो सका है। हंगामा करने के बाद विद्यार्थियों को बताया गया कि 3-4 वर्षो से यूनिवर्सिटी परीक्षा नही ले रही है हम लोगो क्या करें। ऐसे में विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार में जा रहा है और संचालक है कि बच्चों को गुमराह कर प्रवेश पर प्रवेश लिए जा रहे हैं।

विद्यार्थियों का भविष्य अंधकारमय

Singrauli News
Singrauli News
Paneer Recipe:छोलिया पनीर रेसिपी को एक बार ट्राई तो कीजिए ,जाने बनाने के आसान तरीका

Singrauli News :शिक्षा के मंदिर में जब इस तरह से विद्यार्थियों को गुमराह किया जाएगा तो जरा सोंचिये क्या होगा। साईंनाथ स्कूल ऑफ नर्सिंग बरगवां में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों का आरोप है कि हम लोग ने निर्धारित समय में परीक्षा हो जाये और डिग्री हासिल हो जाए इसके लिए प्रवेश लिया था लेकिन यहां तो 3 वर्ष के कोर्स में लगभग 6 साल लग जाएंगे..ऐसे में डिग्री किस काम की। वही संचालक पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं बताया कि यदि बच्चों का यदि एग्जाम नही हो रहा था तो संचालक को हम लोगों को पहले बताना चाहिए था अब समय निकल गया और पैसा जमा करने के बाद हम लोग कहां जाएंगे।

कोरे कागज में मिलती है रसीद

Singrauli News :साईनाथ स्कूल ऑफ नर्सिंग कॉलेज के संचालक आए दिन अपनी मनमानी और कार्यप्रणाली को लेकर विवादों से घिरे रहते हैं। वही इस बार फिर बच्चों के एग्जाम न होने को लेकर पुनः सुर्खियों में हैं। एक छात्रा ने बताया कि 20 हजार रुपये कॉलेज में जमा किए हैं और अब बताया जा रहा है कि परीक्षा अभी नही होगी। इतना ही नहीं 20,000 जमा किए गए रुपए की रसीद भी सादे कागज में दी गई है जिससे छात्रा भी संशय की स्थिति में है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments