Sunday, February 5, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli News:गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि ध्वाजा रोहण कर लेगे परेड...

Singrauli News:गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि ध्वाजा रोहण कर लेगे परेड की सलामी

Singrauli News: कलेक्टर श्री अरूण् कुमार परमार ने गणतंत्र दिवस के तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह पूरे सिंगरौली जिले में आन, बान और शान से मनाया जाएगा। उन्होने कहा कि इस वर्ष पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इसलिए गणतंत्र दिवस समारोह हम सबके लिए विशेष होगा। इस समारोह में आमजनता की भी अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

Singrauli News: जिला स्तरीय समारोह राजमाता चूनकुमारी स्टेडियम बैढ़न में प्रात: 9 बजे आरंभ होगा। समारोह के मुख्य अतिथि द्वारा ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली जाएगी। समारोह में पुलिस, होमगार्ड, एसएएफ, स्काउट गाइड, एनसीसी आदि के द्वारा आकर्षक परेड प्रस्तुत की जाएगी। समारोह में विभिन्न स्कूलों के बच्चे रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। समारोह का समापन पुरस्कार वितरण से होगा। गणतंत्र दिवस की संध्या पर भारत पर्व का अटज सामुदायिक भवन बिलौजी में आयोजन किया जाएगा। इसमें चित्र प्रदर्शनी तथा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे।

Singrauli News: कलेक्टर द्वारा गणतंत्रा दिवस समारोह की तैयारियों में लगे अधिकारियो को निर्देश दिये गये है कि सभी तैयारियो को समय पर पूर्ण कर पालन प्रतिवेदन प्रस्तुत करे। साथ ही कलेक्टर द्वारा निर्देश दिया गया कि गणतंत्र दिवस की पूर्व सध्या पर शासकीय भवनो, स्मारको आदि में आकर्षक रोशनाई भी की जाये।

https://anokhiaawaj.in/singrauli-bjp-district-presidents-arbitrariness-c/

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments