Monday, January 30, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli News:फाइनल में सिंगरौली की टीम ने सतना को 9 विकेट से...

Singrauli News:फाइनल में सिंगरौली की टीम ने सतना को 9 विकेट से हराया

Singrauli News:मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देशानुसार एवं रीवा डिविजनल क्रिकेट एसोसिएशन के आयोजकत्व में स्थानीय विश्वविद्यालय स्टेडियम में खेली जा रही स्व. अजय शर्मा स्मृति अंतरजिला क्रिकेट प्रतियोगिता ब्वॉयज अंडर-18 का 3 दिवसीय फाइनल मैच सिंगरौली बनाम सतना के बीच 16 से 18 जनवरी के बीच खेला गया।

Singrauli News:टॉस जीतकर सतना ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सतना ने पहले पारी में सभी विकेट खोकर 335 रन बनाए। जिसके जवाब में सिंगरौली ने अपने पहली पारी में 286 रन बनाकर आल आउट हो गई। इस तरह सिंगरौली पहली पारी में 49 रन से पिछडऩे के बावजूद दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए सतना को दूसरी पारी में 88 रन पर आल आउट कर दिया।

Singrauli News:फाइनल में सिंगरौली की टीम ने सतना को 9 विकेट से हराया

Singrauli News: इस तरह सिंगरौली को ये मैच जीतने के लिए 138 का लक्ष्य मिला जिसे सिंगरौली की टीम ने आसानी से ये लक्ष्य 1 विकेट खोकर 139 बनाकर फाइनल मैच जीत लिया। पहली पारी में हर्षित दुबे ने 79 रन और वरुण सिंह बिष्ट ने 94 रन बनाए। गेंदबाज सुनील शुक्ला ने 5 विकेट लिए। वहीं दूसरी पारी में गेंदबाजी करते हुए गेंदबाज नाशित कुरैसी ने 4 विकेट, सरफराज ने 3 विकेट लिए।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए हर्षित दुबे ने नाबाद 75 रन बनाए। टीम के जीत की इस खुशी में डीसीए अध्यक्ष कांत देव सिंह, उपाध्यक्ष संतोष जायसवाल, सह सचिव पुरोषत्तम सिंह, डीएस तोमर, सुखविंदर सिंह एवं समस्त डीसीए सदस्यों के द्वारा टीम को जीत की बधाई दी गई।

Singrauli News
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments